G-KBRGW2NTQN कांग्रेस प्रत्याशी धनीलाल शाह ने आज अपने समर्थकों के साथ घनसाली के व्यापारियों से जनसंपर्क किया – Devbhoomi Samvad

कांग्रेस प्रत्याशी धनीलाल शाह ने आज अपने समर्थकों के साथ घनसाली के व्यापारियों से जनसंपर्क किया

रिपोर्ट – सत्यप्रकाश ढौडियाल
घनसाली।
घनसाली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के प्रत्याशी धनीलाल शाह ने आज घनसाली बाजार में कड़ाके की ठंड के साथ अपने जन समर्थकों के साथ पूर्व विधायक बलवीर सिंह नेगी की अगुवाई में घनसाली के व्यापारियों से जनसंपर्क किया और घनसाली के व्यापारियों का अपार आशीर्वाद मिला हैं। इसी कड़ी में कल कड़ाके की ठंड में तेज बारिश के साथ घनसाली प्रत्याशी धनीलाल शाह ने नैलचामी क्षेत्र में अपने समर्थकों के साथ प्रचार अभियान किया जहां पर लोगों का जन समर्थन अपार मिला और 2022 में धनी लाल शाह को जनता विधायक के रुप में देखना चाहते हैं । लोगों की उम्मीद है कि 10 वर्षों से घनसाली विधानसभा का विकास रुका हुआ है उसको धनीलाल शाह की अगुवाई में विधायक बनाकर पूरा करेंगे और विकास की नई बहार कांग्रेस पार्टी के द्वारा आयेगीं।

इसी क्रम में क्षेत्र में थार्ती ढ़ेला ,शिवपुरी मुयालगांव जखनियाली आदि गांव में कांग्रेसी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे और कांग्रेस प्रत्याशियों ने घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान किया है। आज केमर में प्रचार के दौरान पूर्व प्रमुख विजय गुनसोला ,हर्ष पाल मिश्रा अध्यक्ष जिल भेषज संघ टिहरी गढ़वाल ,बचन सिंह रावत ,आनंद ब्यास पूर्व जिला पंचायत सदस्य, जिला अध्यक्ष कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग डॉ प्रकाश चंद्र और पूर्व प्रधान शांतिलाल और लक्ष्मी प्रसाद जोशी , मुन्नी देवी प्रदेश सचिव महिला कांग्रेस सूर्य प्रकाश रतूड़ी अध्यक्ष बालगंगा आदि सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने धनीलाल शाह के समर्थन में केमरा सिलियारा, बेलेश्वेर, चामी केमर क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशी के लिए बोट मांगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *