G-KBRGW2NTQN धामी ने जनसभा कर जनता से मांगा जीत का आर्शीवाद – Devbhoomi Samvad

धामी ने जनसभा कर जनता से मांगा जीत का आर्शीवाद

खटीमा। विधान सभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वचरुअल जनसभा को मुख्यमंत्री व भाजपा प्रत्याशी पुष्कर सिंह धामी ने ग्रामीणों के साथ सुना। इस दौरान उन्होंने लोगों को सम्बोधित भी किया। मंगलवार को ग्राम जमौर में एक निजी राइस मिल के प्रांगण में आयोजित प्रधानमंत्री की वचरुअल जनसभा कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि भाजपा के शासन में राज्य में विकास कार्य कराये गये। वहीं विधान सभा खटीमा में भी विकास की लहर आई।
उनके छह माह के कार्यकाल में विधान सभा क्षेत्र में केन्द्रीय व एकलव्य विद्यालय की स्थापना, सीएसडी कैन्टीन की स्थापना, हाईटेक रोडवेज बस स्टैंड, नगर का सौन्दर्यकरण सहित अनेक विकास कार्य कराये गये, जिससे क्षेत्र की जनता का अपार प्यार उन्हें मिल रहा है। ऐसे ही प्यार व आर्शीवाद उन्हें जनता चुनाव में भी देगी।
 जनसभा में केन्द्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा राज्य के विकास कराये गये कायरे को गिनाते हुए मुख्यमंत्री धामी को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि खटीमा के लोग विधायक नहीं बल्कि मुख्यमंत्री को चुनने का काम कर रहे हैं। इस दौरान किसान आयोग उपाध्यक्ष राजपाल सिंह, हिमान्शु बिष्ट, अजय मौर्या, शोभनाथ मौर्य, ठाकु

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *