G-KBRGW2NTQN जन समस्याओं का निवारण हो : पूर्व विधायक भीम लाल आर्य – Devbhoomi Samvad

जन समस्याओं का निवारण हो : पूर्व विधायक भीम लाल आर्य

रिपोर्ट सत्यप्रकाश डौंडियाल
घनसाली। घनसाली के पूर्व विधायक भीम लाल आर्य लगातार घनसाली की समस्याओं को लेकर के चिंतित है। उन्होंने वर्तमान में अपने द्वारा कई जन समस्याओं और कई प्रकरणों को उजागर करने की कोशिश की है ।
जिस पर सरकार अमल कर कार्रवाई कर रही है ।विकास के लिए लगातार प्रयास रत हैं और अपनी टीम के साथ लगातार विधान सभा की जनता के साथ बैठक कर रहे हैं और जन हित में जन मुद्दो को उजागर कर पैरवी करते आ रहे है । आर्य का मानना है कि जब तक जन प्रतिनिधि सजग नहीं होगा और जनता के विकास के लिए पैरवी नहीं करेगा तब तक क्षेत्र का विकास संभव है ।उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान जो काम किए वो आज जनता समुख है। उनमें से मुख्य काम है नगर पंचायत घनसाली , चमियाला उसी का सफल परिणाम रहा है ।
आर्य ने अपनी मांग पत्रों में भारत सरकार रेल मंत्री से मांग की है विधान सभा घनसाली चमियाला यात्रा क्षेत्र पड़ता है यहां पर केदारनाथ और गंगोत्री यमुनोत्री के मुख्य यात्रा मार्ग है और लगातार यात्रा क्षेत्र से यात्रियों का आवागमन रहता है जिसके लिए उन्होंने मांग की इन मार्गों को रेल लाइन से जोड़ने की वकायद भारत सरकार और उत्तराखंड सरकार से की ओर ज्ञापन में स्थाई निवास ब्यवस्था को जन हित में समाप्त करने कि मांग कि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *