G-KBRGW2NTQN भाई बहन को सड़क से घर तक दौड़ा-दौड़ा कर मारा – Devbhoomi Samvad

भाई बहन को सड़क से घर तक दौड़ा-दौड़ा कर मारा

देहरादून।  कुत्ते के पिल्ले की मौत के बाद से उपजे विवाद में कुछ लोगों ने भाई बहन को बाजार से घर तक दौड़ा दौड़ा कर मारा। भाई बहन को ईट पत्थर से मारकर जहां घायल कर दिया वहीं उनकी स्कूटी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पटेलनगर पुलिस ने सात हमलावरों को नामजद करते हुए कईयों पर मुकदमा दर्ज किया है।
मामले में मूल रूप से मिलापनगर रूड़की हरिद्वार के रहने वाले मौहम्मद सारिम ने पटेलनगर पुलिस को शिकायत दी है। सारिम ने पुलिस को बताया कि वह दो दिन पहले रात करीब दस बजे अपनी बहन को लेकर स्कूटी से बाजार तक गया। उन्हें बाजार से कुछ जरूरी सामान खरीदना था। बाजार से वापस घर लौटते समय ऱास्ते में गुरू बख्श व उसके साथियों गगन, गप्पू (यशदीप ), मुन्ना , सीमा, कार्तिक (बजरंगी), अज्जू व अन्य पन्द्रह बीस लोगों ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया और अचानक उन पर ईट पत्थरों से हमला कर दिया। आरोपित हमलावरों ने ईट पत्थर मारकर उनकी स्कूटी भी क्षतिग्रस्त कर दी। हमलावरों ने उसकी बहन लाएवा को डंडे व लात घूसों से बुरी तरह से मारा पीटा।
खुद को बचाने के लिए वे बुरी तरह चिल्लाते रहे। उन्होंने हमलावरों से अपने साथ मारपीट का कारण पूछा तो गगनदीप और गप्पू ने कहा कि उन्होंने उनका कुत्ते का पिल्ला मार दिया इसलिए वे उन्हें भी मार देंगे। अपनी जान बचाने के लिए सारिक और लाएवा ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और अपने मकान मालिक के घर में घुस गए। परंतु कुछ ही देर में हमलावर वहां पहुंच गए और उन्हें मारने के इरादे से मकान मालिक के घर के अंन्दर भी घुस आए। आरोपित ने मकान मालिक युवती के साथ भी मार पीट की। उन्होने किसी तरह छिपकर अपनी जान बचाई। सारिक की शिकायत पर पुलिस ने सभी आरोपितों को नामजद करते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में जरूरी कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *