G-KBRGW2NTQN गधेरे में नहाते वक्त तीन बच्चे डूबे, एक लापता – Devbhoomi Samvad

गधेरे में नहाते वक्त तीन बच्चे डूबे, एक लापता

सोमवार की सायं हुई घटना
बागेर। जनपद के सीमांत क्षेत्र कीमू-गोगिना में बिर्थी गधेरे में डूबने से तीन किशोरों की मौत हो गई जबकि एक किशोर लापता है। घटना वाले क्षेत्र में मोबाइल नेटवर्क न होने के कारण घटना की जानकारी पुलिस व प्रशासन को देर में मिली। सूचना मिलते ही प्रशासन व एचडीआरएफ की टीम रवाना हो गई है।
जिला आपदा अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर बाद बागेर- पिथौरगढ़ जनपद की सीमा पर बसे कीमू-गोगिना गांव के चार किशोर समीप के बिर्थी गधेरे में नहाने गए थे जहां वे फंस गए। अन्य साथियों द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण वहां पहुंचे तथा उन्होंने नदी में उनकी तलाश की जिसमें तीन के शव बरामद कर लिए गए जबकि एक लापता है। बरामदों शवों की शिनाख्त अभिषेक, अजय व सुरेश के रूप में हुई है।

ग्राम प्रधान शीतला देवी ने बताया कि गांव में नेटवर्क की समस्या होने के कारण प्रशासन को सूचना समय पर नहीं दी जा सकी। इधर सूचना मिलते ही कपकोट पुलिस एचडीआरएफ की टीम के साथ घटनास्थल को रवाना हो गई है। बता दें कि 13 दिन पहले गरूड़ में भी नदी में डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई थी। दूरस्थ क्षेत्र होने व मोबाइल सेवा न होने के कारण घटना की अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *