G-KBRGW2NTQN ससुराल गए शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत परिजनो ने जताई हत्या की आशंका – Devbhoomi Samvad

ससुराल गए शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत परिजनो ने जताई हत्या की आशंका

रुड़की। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडलाना गांव स्थित ससुराल गए मेहवड़ गांव निवासी 28 वर्षीय मोनू की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई। मोनू के परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है.।मोनू की शादी पांच साल पहले मुंडलाना की एक युवती के साथ हुई थी। मोनू की दो बच्चियां भी हैं। मौके पर पहंुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार मोनू सोमवार रात मुंडलाना गांव में अपने ससुराल गया था, जहां उसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रविवार की शाम मोनू के ससुराल वाले मोनू के घर पहुंचे थे, जो मोनू की पत्नी को अपने साथ लेकर जाना चाहते थे।

सोमवार सुबह मोनू ने अपनी पत्नी को मुंडलाना जाने से मना कर दिया और इसके बाद मोनू काम पर चला गया। शाम को वापस लौटा तो पत्नी घर पर नहीं थी। इसके बाद जानकारी मिली कि मोनू की पत्नी अपने मायके मुडलाना चली गई है। इसके बाद मोनू पत्नी को लेने ससुराल मुंडलाना चला गया। लेकिन वहां उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मोनू के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। मोनू के परिजनों ने मोनू की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *