G-KBRGW2NTQN ट्रक खाई में गिरने से दो लोगों की मौत – Devbhoomi Samvad

ट्रक खाई में गिरने से दो लोगों की मौत

रुद्रप्रयाग। जिले के अंतर्गत शनिवार देर शाम कोठगी-भटवाड़ी मोटर मार्ग पर एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। ट्रक में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद डीडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति का रेस्क्यू करके उसे चिकित्सालय पहुंचाया।

जनपद के दूरस्थ क्षेत्र कोठगी में एक ट्रक आवश्यक सामग्री लेकर पहुंचा था। इस दौरान ट्रक अनियंत्रित होकर 50 मीटर खाई में जा गिरा, ट्रक में चालक सहित कुल तीन लोग सवार थे। ट्रक चालक मनीष बहादुर तो बच गया, लेकिन अन्य दो सवार अनिल कुमार एवं एक अज्ञात की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद डीडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और घायल का रेस्क्यू करके चिकित्सालय पहुंचाया।

टीम ने अन्य दोनों शवों का भी रेस्क्यू किया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। मृतक की पहचान अनिल कुमार (29) पुत्र शिवलाल ग्राम निवासी भक्तियाणा, श्रीनगर व घायल की पहचान मनीष बहादुर( 26) शाही निवासी गुमानीवाला ऋषिकेश के रूप में हुई है। मनीष को हल्की चोटें आई हैं, जबकि दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। अज्ञात की उम्र 26 वर्ष बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *