G-KBRGW2NTQN धामी सरकार की बेरोजगारों के लिए 19000 पदों पर भर्ती की सौगात – Devbhoomi Samvad

धामी सरकार की बेरोजगारों के लिए 19000 पदों पर भर्ती की सौगात

 अक्टूबर माह तक उत्तराखंड लोक सेवा आयोग सात हजार पदों के लिए विज्ञप्ति करेगा जारी
उसके बाद और 12000 पदों के लिए शुरू  होगी भर्ती प्रक्रिया

देहरादून।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने जन्मदिन पर युवाओं के लिए बढ़ी सौगात पेश करते हुए घोषणा की कि प्रदेश में जल्द 19000 पदों पर भर्ती की जाएगी। उन्होंने  स्पष्ट किया की आगामी अक्टूबर माह तक लोक सेवा आयोग 7000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया की विज्ञप्ति  जारी कर दिसंबर महीने तक सभी परीक्षाएं संपन्न करा ली जाएंगी।  उसके बाद और 12000  पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू  की जाएगी।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने साफ तौर पर कहा की भर्तियों में गड़बड़ी की शिकायतें पहले भी आ रही थी जिसकी जांच की मांग लगातार हो रही थी उनके अनुसार जब उनके पास शिकायत आई तो उन्होंने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू करवाई और जब तक घपले में शामिल अंतिम व्यक्ति को नहीं पकड़ा जाता तब तक यह जाँच जारी रहेगी।
मुख्यमंत्री  ने साफ तौर पर कहा कि भर्ती प्रक्रिया में घपले की जांच से प्रदेश के  होनहार युवाओ का भविष्य प्रभावित न हो  इसको देखते हुए ही जल्द भर्ती प्रक्रिया शुरू  करने का फैसला लिया गया है।
इसको देखते हुए ही उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से भर्तियों को लेकर लोक सेवा आयोग को सौंपी गई  है जिस से उम्मीद है जल्द से जल्द भर्तियां पूरी हो जाएंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *