G-KBRGW2NTQN घंटे बाद करीब 14 किमी दूर मिला उफनते नाले से बहा युवक – Devbhoomi Samvad

घंटे बाद करीब 14 किमी दूर मिला उफनते नाले से बहा युवक

नैनीताल। मौसम विभाग द्वारा 16 एवं 17 सितंबर को भारी से बहुत भारी व अत्याधिक बारिश का रेड अलर्ट निपट जाने के बाद पहाड़ों पर बारिश का सिलसिला और इसके जानलेवा होने का सिलसिला जारी है। बरसात के बाद नदियां और नाले उफान पर आ गए हैं, और प्रदेश में कई सड़कें बंद हो गईं हैं। इसी कड़ी में नैनीताल जनपद मुख्यालय को हल्द्वानी से जोड़ने वाले वैकल्पिक फतेहपुर-बेल बसानी मार्ग पर आने वाले बसानी नाले के तेज बहाव की चपेट में आने से एक युवक बह गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की ढूंढ़खोज शुरू कर दी है। घटना के करीब 20 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव घटनास्थल से करीब 12-14 किलोमीटर दूर च्यूरा खत्ता के पास बरामद कर लिया गया हैं
मुखानी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को तीन दोस्त गौरव जोशी, पंकज थापा और नरेंद्र मौर्य बाइक से बसान गांव गए थे। देर शाम वापस लौटते समय उनकी बाइक बसानी से बल्दियाखान को जाने वाले बसानी नाले में फंस गई। तीनों बाइक को छोड़कर आगे निकल गए। कुछ देर बाद पंकज बाइक निकालने नाले की ओर चला गया।
देखते ही देखते वह नाले के तेज बहाव ने आ गया, और पलक झपकते ही नाले के मटमैले पानी में गायब हो गया। जानकारी मिलने पर एसओ रमेश बोहरा टीम के साथ मौके पर पहुंचे। देर रात तक युवक को खोजने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। एसओ बोहरा ने बताया कि गायब हुआ युवक 27 वर्षीय पंकज थापा उर्फ कन्नू पुत्र बिशन सिंह निवासी छड़ायल नायक रोला कॉलोनी संगम विहार का निवासी है। उन्होंने बताया कि शाम से ही मुखानी थाने एवं लामाचौड़ चौकी व एसडीआरएफ की टीमें उसकी तलाश में लगी हुई थीं। करीब 20 घंटे की मशक्कत के बाद घटनास्थल से करीब 12-14 किलोमीटर दूर युवक का शव च्यूरा खत्ता क्षेत्र में बरामद हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *