G-KBRGW2NTQN बाघ के हमले मे दो बाइक सवार पूर्व सैनिक घायल – Devbhoomi Samvad

बाघ के हमले मे दो बाइक सवार पूर्व सैनिक घायल

खटीमा। चलती बाइक पर बाघ ने हमला कर दो पूर्व सैनिकों को जख्मी कर दिया। घायल पूर्व सैनिकों का उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। राहगीरों पर बाघ के हमले से बग्गा चौवन मार्ग पर ग्रामीणों को आवागमन करने मे दहशत का माहौल बना हुआ है।

बुधवार की सुबह करीब आठ बजे बग्गा चौवन निवासी पूर्व सैनिक उमेश सिंह(67) गांव के ही पूर्व सैनिक मदन सिंह(70) को बाइक में बैठाकर बनबसा स्थित र्केटीन जा रहे थे। इसी बीच सुरई रेंज में कम्पार्टमेंट नंबर 40 के जंगल में सड़क किनारे झाड़ी में घात लगाए बैठें बाघ ने चलती बाइक में झपट्टा मार दिया। इससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। बाघ ने उमेश सिंह व मदन सिंह के पैर को पकड़ लिया।

इसी दौरान वहां से गुजर रहे बाइक सवारों ने शोर मचाया तो बाघ जंगल की ओर भाग गया। तब तक बाघ दोनों पूर्व सैनिकों के पैर को बुरी तरह जख्मी कर दिया। बाघ के हमले सूचना फोन से ग्रामीणों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों एवं ग्रामीणों ने दोनों घायल पूर्व सैनिकों को उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां डॉ़ नेहा महर, फार्मसिस्ट नवल किशोर गोस्वामी ने दोनों घायलों का उपचार शुरू किया। डॉ़ नेहा ने बताया कि दोनों घायलों के दाहिने पर गहरा जख्म है और उनका उपचार किया जा रहा है तथा दोनों की हालत सामान्य है। इधर बाइक सवारों पर बाघ के हमले से ग्रामीणों मे भय का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *