G-KBRGW2NTQN विधायक केदारनाथ शैला रानी रावत ने स्व.अंकिता भंडारी के माता पिता एवं परिजनों से मुलाक़ात कर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी – Devbhoomi Samvad

विधायक केदारनाथ शैला रानी रावत ने स्व.अंकिता भंडारी के माता पिता एवं परिजनों से मुलाक़ात कर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी

पौड़ी।  विधायक केदारनाथ शैला रानी रावत ने स्व.अंकिता भंडारी बिटिया के पैतृक गांव डोभ श्रीकोट (पौड़ी गढ़वाल) में बिटिया के माता पिता एवं परिजनों से मुलाक़ात कर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी और कहा कि दु:ख की इस घड़ी में हम सब परिवार के साथ हैं। किसी भी स्थिति में किसी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा और परिवार को पूर्ण न्याय मिलेगा।

विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री  पुष्कर धामी जी ने स्पष्ट किया है कि पीड़ित परिवार को हर संभव सहयोग करने एवं दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने में सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी। मुख्यमंत्री जी और हम मजबूती से परिवार को न्याय और हर संभव मदद करेंगे।

विधायक ने कहा कि इस प्रकार की संस्कृति का देवभूमि में होना बहुत नुकसानदेह है और कठोर भू कानून की बहुत आवश्यकता है ताकि माफिया देवभूमि में पांव न पसार सके। समस्त प्रदेशवासी इस कठिन घड़ी में बेटी अंकिता के परिवार के साथ हैं और सरकार पूर्ण प्रयास करेगी की भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृति न हो। विधायक के साथ भाजपा के वरिष्ठ महिला पदाधिकारी कुंवारी बर्तवाल, सुमन जमलोकी और अन्य महिलाएं उपस्थित रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *