G-KBRGW2NTQN देश में एक दिन में 6387 नए कोरोना के मामले सामने आएइसके बाद अब संक्रमित लोगों की कुल संख्या 1,51,76 – Devbhoomi Samvad

देश में एक दिन में 6387 नए कोरोना के मामले सामने आएइसके बाद अब संक्रमित लोगों की कुल संख्या 1,51,76

उत्तराखण्ड में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या हुई 469

पहाड़ी जिलों में तेज़ी से फैल रहा कोरोना

सामाजिक दूरी का पालन नहीं कर रहे लोग

दो पहिया में एक सवारी के बजाए बैठ रहे 3, चार सवारी

 न कोरोना का भय, ना पुलिस प्रशासन का डर

गल्ली मोहल्लों की सड़कों पर बिना मास्क के बेवजह ग्रुप बनाकर रात को टहल रहे लोग।

देश में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है।  पूरे देश मे संक्रमित लोगों की संख्या  डेढ़ लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है जो कि चिंता का सबब बनती जा रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा आंकड़ों के अनुसार देश में एक दिन में 6387 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। इसके बाद अब संक्रमित लोगों की कुल संख्या 1,51,767 हो गई है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार अभी देश में कोरोना वायरस के 83004 सक्रिय मामले हैं। देशभर में अभी तक 64425 मरीज कोरोना वायरस को हराकर अस्पतालों सेे स्वास्थ्य होकर। घर जा  चुके हैं। कोरोना वायरस  से अब तक 4337 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है।  कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा कहर महाराष्ट्र में  है। यहां पर पिछले एक ही दिन में कोरोना के 2091 नए मामले सामने आए हैं। उत्तराखण्ड में भी कोरोना तेज़ी से पैर पसार रहा है। प्रदेश का कोई भी जिला अब इससे  अछूता नहीं है। हर दिन कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने से लोग सकते में हैं। बुधवार को देवभूमि में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में बढ़ोतरी हुई। यहां कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 469 पहुँच चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *