G-KBRGW2NTQN सड़क के बीच झगड़ा करने वाली चार लडकियां गिरफ्तार – Devbhoomi Samvad

सड़क के बीच झगड़ा करने वाली चार लडकियां गिरफ्तार

रुड़की। सिविल लाइन में होटल सेंटर प्वाइंट के पास युवतियों के दो गुटों के बीच हुई मारपीट का वीडियों सोशल मिडिया पर प्रसारित होने के मामले में पुलिस ने एसएसपी के निर्देश पर मारपीट करने वालीे चार युवतियों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़ी गई युवतियों के खिलाफ पुलिस एक्ट में कारवाही करते हुए उनका चालान किया गया है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र रामपुर गांव निवासी एक युवती डांसर है। कुछ दिन पहले फेसबुक पर उसने स्टेटस डाला था। स्टेटस पर सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के पठानपुरा मोहल्ला निवासी एक युवती ने कुछ टिप्पणी कर दी थी। इसे लेकर इनके बीच विवाद हो गया था। 23 दिसंबर को पठानपुरा निवासी युवती रामपुर गांव की तरफ किसी काम से आई थी। इसी दौरान रामपुर गांव निवासी युवती ने उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी। पिटाई के बाद उसने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर प्रसारित किया था। इसे लेकर पठानपुरा मोहल्ला निवासी युवती और उसकी बहन आक्रोशित थी।

बताया गया है कि इस घटना से अगले दिन यानी 24 दिसंबर की रात को रामपुर गांव निवासी युवती सिविल लाइंस में किसी काम से आई थी। सिविल लाइंस में होटल सेंटर प्वाइंट के पास पठानपुरा की दोनों बहनों ने अपनी मेहवड़ निवासी साथी के साथ मिलकर रामपुर गांव की युवती को घेर लिया था। इन्होंने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसी बीच किसी ने सड़क पर हुई मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया था। सोशल मिडिया पर यह वीडियो प्रसारित होने के बाद एसएसपी अजय सिंह ने इसकी जांच के निर्देश दिए थे।

जांच में पता चला कि यह वीडियो सेंटर प्वाइंट होटल के पास का ही है। जिसके बाद उन्होंने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को युवतियों को चिन्हित कर कार्रवाई के निर्देश दिए थे। सिविल लाइन कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप तोमर ने इन युवतियों को चिन्हित कर रविवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि युवतियों पर 81 पुलिस एक्ट में चालान कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *