G-KBRGW2NTQN गृह कलह में दो सगी बहनें गंगनहर में कूदी – Devbhoomi Samvad

गृह कलह में दो सगी बहनें गंगनहर में कूदी

पुलिस ने दोनों बहनों को सुरक्षित निकाला
हरिद्वार। कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में रहने वाली दो सगी बहनें गृह कलह के चलते पुल से गंगनहर में कूद गयी। बहनों को डूबता देख सू चना मिलने पर जल पुलिस के जवानों ने पहुंच कर दोनों बहनों को सुरक्षित पानी से बाहर निकाला। पूछताछ करने के बाद परिजनों से संपर्क किया। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने आमने-सामने बैठा कर समझा-बुझाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

कोतवाली ज्वालापुर अंतर्गत प्रेमनगर आश्रम पुल से दो युवतियों ने देखते ही देखते गंगनहर में छलांग लगा दी। प्रेमनगर आश्रम में आजकल चल रहे सद्भावना सम्मेलन में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी हुई है। युवतियों को डूबते देख मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना प्रसारित होते ही कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी सहयोगी कर्मिंयों व जल पुलिस कमियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। नहर में डूब रही युवतियों को पानी से बाहर निकाला। दोनों की सामान्य स्थिति होने पर कोतवाली लाकर पूछताछ की गयी।

गंगनहर में कूदने वाली दोनों सगी बहनें हैं। पारिवारिक कलह के चलते दोनों ने यह कदम उठाया। पूछताछ में  अपना नाम नीलम उर्फ चारू (23) पुत्री रविदत्त निवासी मोहल्ला कड़च्छ कोतवाली ज्वालापुर व निशू (19) पुत्री रविदास बताया। घरवालों से संपर्क किया गया । पिता रविदत्त पुत्र सदानंद निवासी मोहल्ला कड़च्छ ज्वालापुर हरिद्वार को समझा-बुझाकर सही सलामत दोनों बहनों को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *