G-KBRGW2NTQN दून अस्पताल के लैब टैक्नीशियन की सड़क हादसे मे मौत एक अन्य ने फांसी लगाकर जान दी – Devbhoomi Samvad

दून अस्पताल के लैब टैक्नीशियन की सड़क हादसे मे मौत एक अन्य ने फांसी लगाकर जान दी

देहरादून।
बीती देर रात धर्मपुर चौक में हुए एक सड़क हादसे में दून अस्पताल के लैब टेक्नीशियन की मौत हो गई। उधर एक अन्य हादसे में एक सीनियर सिटीजन ने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। नेहरू कॉलोनी पुलिस आरोपित ट्रैक्टर चालक की तलाश करने के साथ ही दूसरे मामले में जांच कर रही है।

नेहरू कालोनी पुलिस के अनुसार 21 मई की रात को अज्ञात ट्रैक्टर से धर्मपुर में एक्सीडेंट हो गया। जिसमे प्रमोद बड़ोनी (44) पुत्र पूर्ण बड़ोनी निवासी भटवाड़ा तहसील घनसाली टिहरी (हाल निवासी नेहरू कॉलोनी) की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा की कारवाई कर पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के सुपुर्द किया गया। मृतक के संबंध में जानकारी करने पर पता चला कि मृतक दून हॉस्पिटल में लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत था। अज्ञात ट्रैक्टर की तलाश के लिए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

दूसरे मामले में आज शाम महावीर सिंह बिष्ट (68) पुत्र भगवान सिंह बिष्ट निवासी विवेकानंद ग्राम जोगीवाला ने अपने घर में पंखे पर लटक का सुसाइड कर लिया। परिजनों ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2017 में आर्मी से सेवानिवृत्त होने के बाद शेयर मार्केट में पैसा लगाया था। जिसमें नुकसान होने के कारण वह पिछले कुछ समय से परेशान चल रहे थे। शव का पंचनामा भरकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *