G-KBRGW2NTQN दीक्षांत समारोह के दौरान देश के कईलोगो को सामाजिक कार्यो के लिए चांसलर डॉ फेलिक्स ओफोसु द्वारा सम्मानित किया गया – Devbhoomi Samvad

दीक्षांत समारोह के दौरान देश के कईलोगो को सामाजिक कार्यो के लिए चांसलर डॉ फेलिक्स ओफोसु द्वारा सम्मानित किया गया

नई दिल्ली। कांस्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया नई दिल्ली में आयोजित घाना की वेबिक यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह के दौरान देश के कई लोगो को सामाजिक कार्यो और उनकी प्रतिभाओ को डाक्टरेट की मानद  उपाधि से चांसलर डॉ फेलिक्स ओफोसु द्वारा सम्मानित किया गया।

इस दौरान सहारनपुर उत्तर प्रदेश से आर्टिस्ट अम्मार आब्दी को उनकी समाजसेवा और  प्रतिभा के लिए (इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी) वेबिक यूनिवर्सिटी, घाना पश्चिम अफ्रीका द्वारा डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया यह सम्मान घाना अफ्रीका से आए यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ फेलिक्स ओफोसु ने अपने हाथो से अम्मार को दिया।

बता दे अम्मार ने अपने कैरियर की शुरुआत बहुत ही कम उम्र में कर दी थी उन्होंने कई लोगों जिनमे धर्मगुरु, राजनेता, सिविल सेवक व और कई बड़ी हस्तियों को अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए उनका पोर्ट्रेट बना कर भेंट किया।

अम्मार को पूर्व में भी कई अवॉर्डो से सम्मानित किया जा चुका है जिसमे एक्सक्लूसिव वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा एक्सक्लूसिव टैलेंट अवॉर्ड भी शामिल है, इस सम्मान के मिलने से उनके परिजनों में खुशी का माहौल है, इस दौरान और भी कई बड़े नामों को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया जिसमे उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, हैदर अब्बास चांद जी, वरिष्ठ पत्रकार और जेसीआई के अध्यक्ष अनुराग सक्सेना जी , एक्सक्लूसिव वर्ल्ड रिकॉर्ड के ऑपरेशन हेड पंकज खटवानी जी , एम.एस.एम.ई. उत्तर प्रदेश असिस्टेंट डायरेक्टर हरीश यादव जी के साथ कई बड़े नाम शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *