G-KBRGW2NTQN गोमती नदी में नहाते वक्त दो युवकों की डूबने से मौत – Devbhoomi Samvad

गोमती नदी में नहाते वक्त दो युवकों की डूबने से मौत

 बगेरसोर। गोमती नदी में नहाते समय डूबने से थराली के हरचन गांव के दो युवकों की मौत हो गई है। पांचों युवक एक ऑल्टो कार में यहां आए पिकनिक मनाने आए थे। गर्मी से निजात पाने के लिए नदी में चले गए और इस दौरान हादसा हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस की टीम ने दोनों के शव कब्जे में लिया। सूचना के बाद परिजन भी मौके पर आ गए हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को गढ़वाल मंडल की थराली तहसील के लोल्टी ग्राम पंचायत के पास स्थित हरचन गांव से पांच युवक दोस्त की ऑल्टोकार में गोमती घाटी के मैगड़ीस्टेट स्थित प्रसिद्ध नृसिंह देवता के मंदिर में पिकनिक मनाने पहुंचे। यहां उन्होंने पूजा करने के बाद पांचों युवक गर्मी से निजात पाने के लिए नृसिंहचौरा गांव के पास गोमती नदी में नहाने उतर गए। थोड़ी देर बाद दो युवक नदी की गहराई में डूब गए। तीन अन्य युवक गहरे से उनके बाहर आने का इंतजार करने लगे। बहुत देर तक जब वे बाहर नहीं निकले तो तीनों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। जब तक आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचते, दोनों की मौत हो चुकी थी।
ग्रामीणों ने उन्हें नदी से बमुश्किल बाहर निकाला। आसपास के ग्रामीण भी नदी की ओर दौड़े। सूचना मिलते ही पिंगलों के राजस्व उप निरीक्षक राजेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लिया। तहसीलदार दीपिका आर्या ने बताया कि दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। घटना की सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंच गए हैं।
इन युवकों की हुई डूबने से मौत
सूरज गुसाई पुत्र बलबीर सिंह उम्र 28  निवासी ग्राम तुंगेर हरचंद थराली चमोली, गबर सिंह गुसाई पुत्र मनोहर सिंह उम्र 28 निवासी ग्राम तुगेर हरचंद थराली चमोली।
ये थे साथ में
लक्ष्मण सिंह पुत्र सुजान सिंह उम्र 28 निवासी लोल्टी, नीरज सिंह पुत्र प्रधुमन, उम्र 20 निवासी हरचंद, मनोज सिंह परिहार पुत्र पृथ्वी सिंह, 28 सिंह निवासी हरचंद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *