G-KBRGW2NTQN जखोली में भाजपा ने किया लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन – Devbhoomi Samvad

जखोली में भाजपा ने किया लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन

मुख्य वक्ता विधायक भरत चौधरी ने दी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का जानकारी
जखोली। भाजपा सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में पार्टी की ओर से चलाये जा रहे महाजनसम्पर्क अभियान कार्यक्रम के तहत रुद्रप्रयाग विधानसभा के अंतर्गत ब्लॉक सभागार जखोली में लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया। लाभार्थी सम्मेलन में मुख्य वक्ता के रूप में विधायक भरत सिंह चौधरी ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी से अवगत कराने के साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, किसान सम्मान निधि, अटल आयुष्मान योजना, अटल खाद्यान्न योजना सहित सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद किया।

इस अवसर उन्होंने कहा कि पिछले 9 वषोर्ं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबके विास के मूल सिद्धान्त के साथ कार्य कर रही। बिना किसी भेदभाव के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 9 सालों में भ्रष्टाचार मुक्त एक मजबूत सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही है। आज पूरी दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ा है। केंद्र व राज्य सरकार मिलकर सड़क, शिक्षा, पेयजल, स्वास्थ्य, रेलवे सभी क्षेत्रों में निरंतर कार्य प्रदेश और विधानसभा क्षेत्र में हो रहे हैं।

इस दौरान विधायक ने आगामी लोकसभा चुनाव में पुन: मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपना सहयोग देने का अनुरोध किया। कार्यक्रम में उपस्थित जिला पंचायत अध्यक्ष अमरदेई शाह ने सरकार की योजनाओं की जानकारी के साथ ही सरकार द्वारा किये जा रहा रहे विकास कार्यों की जानकारी से अवगत कराया। साथ ही उन्होंने कहा कि किसी वजह से जो पात्र व्यक्ति हैं, अगर सरकार की किसी योजना से वंचित रहे गए हों उनको भी सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाया जाएगा। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष वाचस्पति सेमवाल, मंडल अध्यक्ष धूम सिंह राणा, सुरेंद्र बिष्ट, जय प्रकाश सेमवाल, यशवीर चौहान, मंडल महामंत्री भगवान सिंह, शूरवीर मेंगवाल, ओम प्रकाश बहुगुणा, अनिल सेमवाल, दरम्यान जखवाल, दीपक रावत, आरती रावत बड़ी संख्या मे लाभार्थी एवं पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *