G-KBRGW2NTQN चंद्रशेखर आजाद पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में एसडीएम घनसाली को दिया ज्ञापन – Devbhoomi Samvad

चंद्रशेखर आजाद पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में एसडीएम घनसाली को दिया ज्ञापन

सत्यप्रकाश डौंडियाल

घनासली। अंबेडकर जन विकास समिति चंद्रशेखर आजाद पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में एसडीएम घनसाली को दिया ज्ञापन।

आज SC, ST, OBC और प्रबुद्ध समाज के साथ अंबेडकर जन विकास समिति के नेतृत्व में कृष्णा गोस्वामी एसडीएम तहसील घनसाली को भीम आर्मी के संस्थापक एवं आजाद समाज पार्टी के सम्मानित राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद पर हुए जानलेवा कायराना हमले के विरोध विषयक में महामहिम राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को उप-जिलाधिकारी तहसील घनसाली के माध्यम से ज्ञापन प्रेषित किया गया हैं।

यह अवगत कराया गया कि सम्मानित राष्ट्रीय अध्यक्ष आजाद समाज पार्टी एवं भीम आर्मी एकता के संस्थापक चंद्रशेखर आज़ाद के साथ देवबंद में कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा ताबड़तोड़ गोली फायरिंग की गई वह निंदनीय और असंवैधानिक और गुंडागर्दी हरकत का पूरा एससी, एसटी ओबीसी (sc,st,obc) एवं प्रबुद्ध समाजेबियों ने घोर निंदा की है ।आज इस प्रकार के कुकृत्य करने वाले दुदार्त अपराधियों के विरुद्ध सख्त से सख्त सुसंगत धाराओं में कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए। आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर आज़ाद को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने की भी मांग की है।

ज्ञापन देने वालों में आरबी सिंह ,महावीर श्रीयाल, बेबी श्रीयाल,प्रेमलाल ने एसडीएम घनसाली को ज्ञापन दिया और माग की है कि भारत के दलित नेताओ को निरन्तर निसाना बनाया जा रहा है।जिसकी सुरक्षा के इंतजाम होने अनिवाआर्य है।

ज्ञापन देने में आज शौकीन आर्य (AJVS -अध्यक्ष), प्रेम लाल त्रिकोटिया , महावीर धनियाल ,आर पी सिंह , महावीर श्रीयाल, दीपक शाह , जगत राम शाह , विनोद शाह , आशु कवि इत्यादि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *