G-KBRGW2NTQN डूबे युवक का शव बरामद, परिजनो में मचा कोहराम – Devbhoomi Samvad

डूबे युवक का शव बरामद, परिजनो में मचा कोहराम

रामनगर । कल रविवार की दोपहर अपने दोस्तों के साथ नहाते हुए डूबे युवक का शव सोमवार की सुबह बैराजकर्मी की शिनाख्त पर बरामद किया गया। यह युवक रविवार को भरतपुरी के पास कोसी नदी दोस्तों के साथ नहाते हुए डूब गया था। जिसकी देर रात तक खोजबीन की गई थी। लेकिन काफी प्रयास के बाद शव नहीं मिला था।

जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय निहाल पुत्र हरीश निवासी चोरपानी अपने दो दोस्तों पवन व संजय के साथ रविवार दोपहर भरतपुरी के पास कोसी नदी में नहाने पहुंचा था। इस दौरान नहाते हुए नदी के बने गहरे कुंड में निहाल फंसकर डूब गया। घटना से उसके दोस्तों में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके साथ ही युवक को तलाश करने के लिए फायर व एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

प्रशासनिक टीम ने रात आठ बजे तक युवक को तलाश किया, लेकिन उसका शव नहीं मिला। जिसके बाद रात का अंधेरा होने की वजह से सर्च अभियान को रोक दिया गया था। सोमवार की सुबह कोसी बैराज पर काम करने वाले कर्मचारी रतन लाल ने युवक के शव को बैराज पर तैरता हुआ देखा। इसकी सूचना उसने तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और परिजनों से शिनाख्त कराई। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। युवक का शव मिलने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ, वही उसकी मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *