G-KBRGW2NTQN भाजपा नेता व तीर्थ पुरोहित पोस्ती ने राहुल के बयान की निंदा की – Devbhoomi Samvad

भाजपा नेता व तीर्थ पुरोहित पोस्ती ने राहुल के बयान की निंदा की

केदारनाथ। केंद्र की मोदी सरकार के विरुद्ध लोकसभा में लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर राहुल गांधी के वक्तव्य की भाजपा नेता व श्री बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के सदस्य श्रीनिवास पोस्ती ने निंदा करते हुए राष्ट्र का अपमान करार दिया है।

श्री पोस्ती ने यहां जारी वक्तव्य में कहा कि विपक्ष ने जिस तरह से हवा बनाई थी कि राहुल गांधी शेर की तरह दहाड़ेंगे, लेकिन उनका भाषण “खोदा पहाड निकली चुहिया” साबित हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सबसे बड़े नेता राहुल गांधी ने अपने वक्तव्य में एक बात कही थी कि रूमी कहते है कि “जो बात दिल से निकलती है वो दिल तक जाती है”। संसद में भारत माता की हत्या जैसे वाक्यों का इस्तेमाल कर उन्होंने तमाम स्वतंत्रता सेनानियो, शहीदों जिन्होंने भारत को आजाद कराने के लिए अपने प्राणों तक को न्योछावर कर दिया, भारतीय सेना जो 24 घंटे अपने देश की सुरक्षा के लिए सीमा पर तैनात है, उनका अपमान किया है, उनकी इस भाषा से सबका ह्रदय व्यथित है।

उन्होंने कांग्रेस नेता से पूछा है कि क्या केवल मणिपुर ही भारत माता का हिस्सा है, क्या राजस्थान, बंगाल, पंजाब या दिल्ली भारत माता का हिस्सा नही है? उन्होंने कहा कि यह देश को बांटने की साजिश है। यह भारत वर्ष को भारत माता और INDIA में बांट देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मणिपुर में जो हुआ वह जघन्य अपराध था, लेकिन केवल उस मणिपुर को ही केंद्र बनाकर और अपने द्वारा शासित राज्यों में हो रही इसी तरह की घटनाओं का जिक्र तक न करना छोटी सोच को दर्शाता है।

जाहिर है ये लोग सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं। भारत को जोडने का नाम देकर ये लोग भारत को तोडने का काम कर रहे हैं। यह ठीक उसी तरह है जिस तरह से बाहर से आये मुग़ल आक्रांताओं, उसके बाद ईस्ट इंडिया कम्पनी ने “फूट डालो और राज करो” की तर्ज पर भारत को तोड़ने का काम किया था, कांग्रेस भी उसी राह पर है और तब भी जिस प्रकार भारत माता के वीर सपूतों महाराणा प्रताप, छत्रपति शिवाजी, पृथ्वीराज सिंह चौहान, मंगल पांडेय ने आक्रांताओं को धूल चटाई थी, और भारतवर्ष से खदेड कर पुनः भारतवासियों को उनका गौरव लोटाया, वैसे ही जब तक भारत माता के लाल प्रधानमंत्री मोदी जी सत्ता पर काबिज हैं, तब तक कोई भी भारत माता को तोड़ नही सकता।

उन्होंने शुरुआत से ही भारत को जोड़ने की बात की है और वो उसमें सफल भी हुए है। पोस्ती ने कहा कि शायद विपक्ष को मोदी राज में भारत माता की पूरे विश्व में जो जयकार जयकार हो रही है, वो रास नहीं आ रही है। आज भारतीय पूरे विश्व में एक गर्व के साथ जीते हैं। यह विपक्ष को रास नहीं आ रहा है और आये भी क्यों ये तो वो लोग है जो देश को खंडित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भारत माता की हत्या न कभी हुई थी, न कभी होगी। भारत माता अमर थी और अमर रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *