G-KBRGW2NTQN युवक ने विस्फोटक से खुद को उड़ाया – Devbhoomi Samvad

युवक ने विस्फोटक से खुद को उड़ाया

बेरीनाग। पुराना स्टेशन थल में एक युवक ने विस्फोटक से खुद को उड़ाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। जानकारी के अनुसार पुराना स्टेशन थल निवासी जगदीश राम (32) पुत्र स्व. चंचल राम ने अपने ही घर में सनसनीखेज तरीके से मुंह में विस्फोटक (जिलेटिन) सुलगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। धमाका इतना तगड़ा था कि उसमें मृतक का दाहिना हाथ और सिर के चीथड़े उड़कर धड़ से अलग हो गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गया।

यह घटना मंगलवार दोपहर एक बजे की है, जब वह अपने कमरे में अकेले था, वहीं जोर के धमाके की आवाज सुनकर लोग उसकी कमरे की ओर दौड़े तो कमरे का मंजर देखकर लोग सहम गये। लोगों ने घटना की जानकारी थल थाने को दी। मौके पर पहुंचे एसआई राकेश शर्मा, हेड कांस्टेबल सुरेश चंद्र,कांस्टेबल मुकुल जोशी ने शव का पंचनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए बेरीनाग भेजी जा रही है।

मृतक जगदीश राम मजदूरी करता था। उसने अपनी जीवन लीला को समाप्त करने के लिए इतना खतरनाक तरीका क्यों अपनाया यह लोगों के सोच से परे है और आत्महत्या के लिए वह विस्फोटक कहां से खरीदकर लाया यह भी जांच का विषय है। जहर पीकर आत्महत्या करने की घटना तो आम बात है, लेकिन विस्फोटक से खुद को उड़ाकर आत्महत्या करने की यह इस क्षेत्र की पहली घटना है। मृतक के ऐसे कदम उठाने से लोग जहां आवाक से है वही सहमे हुए भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *