G-KBRGW2NTQN नदी मे बहने से दो की मौत, एक दोस्त भी घायल – Devbhoomi Samvad

नदी मे बहने से दो की मौत, एक दोस्त भी घायल

देहरादून। राजपुर थाना क्षेत्र स्थित सहस्रधारा नदी के तेज बहाव मे बहने से दो लोगो की मौत हो गई।  उन्हे बचाने कूदा दोस्त भी घायल हो गया। सभी दिल्ली से देहरादून घूमने आए हुए थे। पुलिस मामले मे जरूरी कार्यवाही कर रही है।

राजपुर पुलिस के अनुसार आज कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि सहस्त्रधारा में नहाने के दौरान नदी के तेज बहाव की चपेट में आकर दो युवक नदी में बह गए हैं। सूचना पर थाने से पुलिस बल और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुँची और नदी में बहे युवकों की तलाश मे सर्च अभियान चलाया।

घटना स्थल से तीन सौ से चार सौ मीटर आगे पुलिस टीम ने नदी में बहे दोनो युवकों के शव बरामद किए। जिनकी शिनाख्त इंद्रपाल (35) पुत्र राम सुख निवासी सुल्तानपुरी दिल्ली और भूपिंदर राणा (36) पुत्र लालसिंह राणा निवासी अमन विहार सुल्तानपुरी दिल्ली के रूप मे हुई। घटना के सम्बन्ध में जानकारी करने पर पता चला कि दोनो युवक अपने अन्य मित्रों के साथ दिल्ली से देहरादून घूमने के लिए आए थे।

आज सहस्त्रधारा में नहाने के दौरान उनके से एक युवक नदी के तेज बहाव की चपेट में आ गया, जिसे बचाने के लिए उसके दो अन्य साथियों ने नदी में छलांग लगा दी। परन्तु नदी का बहाव तेज होने के कारण उनमें से दो युवक नदी के तेज बहाव में बह गए।  जबकि एक युवक को मौके पर मौजूद लोगों ने नदी से बाहर निकाल लिया गया। पुलिस ने दोनो शवो का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *