G-KBRGW2NTQN पौड़ी गढ़वाल की महिला हरकी पैड़ी पुल से गंगा में कूदी – Devbhoomi Samvad

पौड़ी गढ़वाल की महिला हरकी पैड़ी पुल से गंगा में कूदी

महिला ने कूदने से पहले पन्नी में बांध दिया था सामान
हरिद्वार। हरकी पैड़ी पर पुल के जाल में पन्नी में अपना मोबाइल सोने की दो अंगूठी व आधार कार्ड बांध कर महिला ने पुल से गंगा में छलांग लगा दी। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई । पुलिस ने गंगा में कूदी महिला की तलाश करवायी पर कुछ पता नहीं चल पाया।

आधार कार्ड  से महिला की पहचान पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली के रूप में हुई । पुलिस फोन में मिले नंबरों पर संपर्क कर परिजनों को जानकारी दी। परिजनों के पहुंचने पर महिला के आत्महत्या करने के बारे में जानकारी मिलेगी।

कोतवाली नगर अंतर्गत हरकी पैड़ी स्थित संजय पुल से जोड़कर बने धनुष पुल के जाल पर महिला ने प्लास्टिक की पन्नी पर अपना कुछ सामान रख कर उसे पुल के जाल में बांध कर जाली से ऊपर चढ़ कर गंगा में छलांग लगा दी।

महिला को गंगा में कूदते देख कुछ लोगों ने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गंगा में कूदी महिला की तलाश कर गोताखोरों को लगाया गया। काफी दूर तक सर्च अभियान चलाने के बाद भी महिला का कुछ पता नहीं चल पाया। पर्वतीय जनपदों में बरसात होने के कारण जल में मटियाला और तेज बहाव होने के कारण महिला को तलाश करने में काफी परेशानी हुई। पुल की जाली पर प्लास्टिक की पन्नी खोलकर पुलिस ने देखा तो उसमें दो सोने की अंगूठी, मोबाइल फोन कीपैड वाला व आधार कार्ड मिला।

कोतवाली नगर प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि आधार कार्ड से महिला की पहचान बीना देवी पत्नी बालकृष्ण निवासी नोडी नेदी पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई।  पुलिस ने मोबाइल पर मिले नंबरों से परिजनों से संपर्क कर घटना की जानकारी दी । महिला के गंगा में कूद कर आत्महत्या  करने के पीछे क्या कारण हो सकता है यह परिजनों के पहुंचने पर ही पता चल पाएगा। घर से आत्महत्या करने के इरादे से निकली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *