G-KBRGW2NTQN एक्स-रे टेक्नीशियन के लिए लिखित परीक्षा 20 अक्टूबर को – Devbhoomi Samvad

एक्स-रे टेक्नीशियन के लिए लिखित परीक्षा 20 अक्टूबर को

चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड ने जारी किया परीक्षा कार्यक्रम
देहरादून। स्वास्थ्य विभाग में एक्स-रे टेक्नीशियन के 34 पदों के लिए आगामी 20 अक्टूबर को लिखित परीक्षा होगी। उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड की ओर से परीक्षा का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। इसके अलावा राज्य के सरकारी नर्सिंग कालेजों में ठय़ूटर नर्सिंग के 31 पदों के लिए लिखित परीक्षा 27 अक्टबूर को आयोजित की जाएगी।

वहीं, मेडिकल कालेजों के लिए मेडिकल सोशल वर्कर (सोशल वर्कर/साइकेट्री वर्कर) के रिक्त सात पदों के लिए लिखित परीक्षा 20 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड के परीक्षा नियंत्रक प्रोफेसर विजय जुयाल की ओर से इस संदर्भ में परीक्षा कार्यक्रम जारी किया गया है।

उन्होंने बताया कि एक्स-रे टेक्नीशियन व मेडिकल सोशल वर्कर की लिखित परीक्षा के लिए अभ्यर्थी 14 अक्टूबर से बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। वहीं, टय़ूटर के लिए प्रवेश पत्र 21 अक्टूबर से उपलब होंगे। टय़ूटर के लिए जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा केंद्र श्रीनगर अंकित किया था, उन्हें परीक्षा केंद्र देहरादून दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि लिखित परीक्षा संबंधी अन्य सूचना यथा परीक्षा का समय, परीक्षा स्थल और अन्य महत्वपूर्ण सूचनाएं प्रवेश पत्र के माध्यम से उपलब्ध कराई जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *