G-KBRGW2NTQN घनसाली में जनहित के मुद्दों को लेकर पोलखोलो आंदोलन चलायेगी कांग्रेस: विनोद शाह – Devbhoomi Samvad

घनसाली में जनहित के मुद्दों को लेकर पोलखोलो आंदोलन चलायेगी कांग्रेस: विनोद शाह

सत्यप्रकाश ढौंडियाल
घनसाली। उत्तराखंड प्रदेश सरकार जनहित मुदो को लेकर गंभीर नही है आज एक निजी होटल में प्रेस वार्ता करते हुए विनोद शाह जिला अध्यक्ष अनुसूचित जाति जनजाति विभाग ने कहा कि जनता से जुड़ी जनकल्याणकारी योजनाओ की साईट बन्द पड़ी हुई है और सरकार बयानवीर बनी हुई है जिससे आम नागरिकों को अपने विभिन्न प्रमाण पत्र बनाने के लिए भारी कठिनायों का सामना करना पड़ रहा है जसको लेकर कांग्रेस सड़को पर सरकार की पोलखोलो आंदोलन चलायेगी ।

घनसाली में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घनसाली में एक निजी होटल में प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि सरकार जनहित के मुद्दों को नजर अंदाज कर मात्र ढोंग पीट रहे है। उन्होंने कहा कि तहसीलों में खतोनी की नकल नहीं मिल रही हैं, जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र नही बन रहे। साईट बंद होने से रजिस्ट्री नही हो रही है। आपदा प्रभावितों का विस्थापन नहीं हो पाया आपदा से छतिग्रस्त निर्माण कार्यों का पुनर्निर्माण नहीं हो पा रहा है। दो तहसील होने के बाद भी स्थाई उपजिलाधिकारी नहीं है।

सरकार निकाय और त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को समय पर नही करवा पा रही है, श्रम कार्ड नहीं बन पा रहे हैं। क्षेत्र में गुलदार ने तीन मासूमों को अपना निवाला बना दिया है लेकिन गुलदार को ढेर नहीं कर पा रही है। मुख्यमंत्री स्वरोजगार व्यवसाय की साइट बंद अपनी सरकार अपना पोर्टल बंद पड़ा है

साथ ही 186 ग्रामपंचायतो पर सिर्फ एक ही आधार सेंटर है जिससे जनता को भारी कठिनायों का सामना करना पड़ रहा है ।प्रत्येक न्याय पंचायत पर आधार सेंटर खोला जाय। वार्ता में ब्लाक अध्यक्ष लक्ष्मी जोशी,जसवीर नेगी,विनोद लाल शाह,लखीराम तिवाड़ी मनोज तिवाड़ी विजय राणा,विकास सेमवाल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *