G-KBRGW2NTQN भारी मात्रा में स्मैक के साथ दो महिला तस्कर गिरफ्तार – Devbhoomi Samvad

भारी मात्रा में स्मैक के साथ दो महिला तस्कर गिरफ्तार

देहरादून। एसटीएफ ने पचास लाख रूपये की स्मैक के साथ दो महिलाओं को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनको न्यायालय में पेश किया जहां से उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

उत्तराखण्ड एसटीएफ की एण्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में एक महिला प्रीति पत्नी दिनेश हाल पता दीपनगर थाना नेहरू कॉलोनी को 158 ग्राम स्मैक लाते हुए प्रसार भारती दूरदर्शन भवन के सामने से गिरफ्तार किया गया।

पकड़ी गई तस्कर ने पूछताछ में बताया कि वह दीप नगर में रहती है एवं बरामद ड्रग्स को बिलासपुर,रामपुर, उत्तर प्रदेश से खरीद कर लाई है। गिरफ्तार की गई महिला प्रीति सूरी के द्वारा पूछताछ में बताया गया कि वह दीप नगर में जिस मकान में परिवार के साथ किराए पर रहती है उसकी मकान मालकिन अनीता पत्नी जगदीश निवासी दीप नगर, नेहरू कॉलोनी स्थानीय स्तर पर स्मैक बेचने का काम करती है। वह उसको स्मैक लेने के लिए विलासपुर,रामपुर आदि जगहों पर भेजती रहती है, इसके बदले में अनीता घर का किराया नहीं लेती है।

एसटीएफ की एएनटीएफ टीम द्वारा मौके पर गिरफ्तार महिला प्रीति सुरी से पूछताछ हेतु एनसीबी की टीम को बुलाकर संयुक्त रूप से महिला तस्कर प्रीति सूरी की के बताए गए पते अनीता पत्नी जगदीश निवासी निकट  टेंट हाउस दीपनगर, थाना नेहरू कॉलोनी के घर पर तलाशी ली गई तो उसके घर पर 4 लाख 57 हजार नगद बरामद हुए।

बरामद रुपयों के संबंध में अनीता से पूछताछ की गई तो इसके द्वारा बताया गया कि वह लाई गई स्मैक को स्थानीय स्तर पर छोटी छोटी पुड़िया बनाकर सप्लाई करती है तथा जो रकम उससे बरामद हुई है ये सप्लाई की गई स्मैक से ही प्राप्त की गई है। एसटीएफ ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा उनको न्यायालय में पेश किया जहां से उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *