G-KBRGW2NTQN तीन सूत्रीय मांग को लेकर आमरण अनशन पर मिनिस्ट्रियल कर्मी – Devbhoomi Samvad

तीन सूत्रीय मांग को लेकर आमरण अनशन पर मिनिस्ट्रियल कर्मी

रुद्रपुर। पदोन्नति सहित तीन मांगों को लेकर पिछले 6 माह से प्रदर्शन कर रहे एजुकेशनल मिनिस्ट्रीयल ऑफिसर्स एसोसिएशन के कर्मचारियों ने रुद्रपुर स्थित सीईओ दफ्तर पर आमरण अनशन शुरू कर दिया है। इस दौरान कुमाऊं के 6 जनपदों के कर्मचारियों ने धरना-प्रदर्शन कर विरोध जताया। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांग नहीं मानी जाती तब तक वह अनशन जारी रखेंगे।
एजुकेशनल मिनिस्ट्रियल आफिसर्स एसोसिएशन के बैनर तले संगठन के पदाधिकारियों ने तीन सूत्रीय मांगों को लेकर अपना आंदोलन तेज कर दिया है। कर्मचारियों ने सीईओ दफ्तर के बाहर आमरण अनशन शुरू कर दिया है। इस दौरान उन्होंने जमकर नारेबाजी भी की। प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने कहा कि वे अपनी मांगों को लेकर पिछले 6 माह से प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बाबत अब तक वे तमाम अधिकारियों और मंत्रियों से भी मिल चुके हैं। लेकिन अब तक उनकी मांगों में कोई भी विचार नहीं किया गया।
संगठन के कुमाऊं मंडल के सचिव धीरेंद्र पांडेय ने बताया कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में पिछले 6 माह से प्रदर्शन कर रहे हैं। अब कुमाऊं के पदाधिकारियों ने रुद्रपुर में आमरण अनशन शुरू किया है। ऐसे में भी अगर उनकी मांगे नहीं मानी जाती तो वे निदेशालय में ताला बंदी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *