G-KBRGW2NTQN यूपी के साथ निपटा लिए गए हैं सभी मामले : सीएम – Devbhoomi Samvad

यूपी के साथ निपटा लिए गए हैं सभी मामले : सीएम

चम्पावत। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को लधियाघाटी क्षेत्र के नाखुड़ा (खरही) में साक्षी फाउंडेशन के साधना केंद्र पर पहुंच कर आध्यात्मिक गुरु से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान उनकी पत्नी गीता धामी भी उनके साथ मौजूद रहीं।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट करने के बाद धामी का आगमन खरही में बाबा पुष्प सुगंध के आश्रम में हुआ। इस दौरान धामी ने बताया कि यूपी के सीएम योगी के साथ मुलाकात में दोनों राज्यों के बीच पिछले काफी समय से चले आ रहे परिसंपत्ति विवाद निपटाए गए हैं। उन्होंने सीएम योगी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बैठक में सभी लंबित विवादों को सुलझा लिया गया है।
उन्होंने कहा कि इस दौरान सीएम योगी से परिवहन, सिंचाई तथा लंबित परिसम्पतियों जैसे विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई। सीएम धामी ने कृषि कानूनों को वापस लिए जाने पर पीएम मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने किसानों की भावनाओं का आदर किया है। इस दौरान सीएम को स्थानीय लोगों ने अपनी अपनी समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपे। इस मौके पर रीठा साहिब गुरुद्वारा के प्रबंधक बाबा श्याम सिंह ने सीएम उनकी पत्नी गीता धामी, सांसद अजय टम्टा, विधायक पूरन फत्र्याल को सरोपा भेंट किया। यहां शंकर दत्त पाण्डेय, नरेंद्र लडवाल, सुभाष बगौली, मोहन सिंह अधिकारी समेत तमाम भाजपा नेता व प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *