G-KBRGW2NTQN वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टिहरी के निर्देशानुसार में थाना घनसाली क्षेत्रान्तर्गत फ्लैग मार्च किया गया – Devbhoomi Samvad

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टिहरी के निर्देशानुसार में थाना घनसाली क्षेत्रान्तर्गत फ्लैग मार्च किया गया

:सत्यप्रकाश ढौडियाल

घनसाली। जनता को दिलाया भरोसा मार्च कर आमजन को सुरक्षा का अहसास कराया गया।कि उत्तराखण्ड में 08/01/2022 को विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही राज्य में आचार संहिता लग गई है। चुनाव को देखते हुए आचार संहिता और कोविड-19 के नियमों का पालन सुनिश्चित कराने के लिए जिला एवं पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है। आज दिनांक 16/01/2022 को *वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टिहरी  नवनीत सिंह भुल्लर के निर्देशानुसार जनपद पुलिस व पैरा मिलिट्री फोर्स द्वारा कस्बा घनसाली तथा चमियालाआदि क्षेत्रों मे फ्लैग मार्च किया गया।

पुलिस द्धारा वर्तमान समय में लागू आदर्श आचार संहिता के नियमों का पालन करने, अपने मताधिकार का प्रयोग करने, किसी भी राजनैतिक पार्टी व्यक्ति विशेष द्वारा किसी भी प्रकार के दबाव मे न आने और किसी प्रकार का उपहार प्राप्त न करने हेतु जागरुक किया गया एवं आमजन को जानकारी दी गयी की धारा 144 लागू है अत: इसके प्रावधानों का पालन करें। इसके साथ ही आम जनता से अपील की गई कि यदि किसी व्यक्ति द्वारा क्षेत्र मे शराब, उपहार या धनराशि का वितरण मत प्राप्त करने हेतु किया जाता है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे। इसके साथ-साथ आम जनता को कोविड-19 के नियमों का पालन करने,मास्क पहनने तथा सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने हेतु जागरुक किया गया ।

*जनपद पुलिस एवं पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों ने फ्लैग मार्च कर जनता को इस बात का विश्वास दिलाया है कि वो उनकी सुरक्षा के लिए पूरी तरह से मुस्तैद हैं।*

फ्लैग मार्च में *पुलिस उपाधीक्षक सदर  सुरेंद्र बलूनी* के साथ-साथ थाना घनसाली पुलिस के अन्य अधि0/कर्मचारीगण एवं तहसीलदार बालगंगा एवं पैरा मिलिट्री फोर्स बीएसएफ के जवान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *