G-KBRGW2NTQN घनसाली: कांग्रेस प्रत्याशी धनीलाल शाह ने ग्यारह गौं , हिन्दओं में अपने समर्थकों के साथ प्रचार  किया – Devbhoomi Samvad

घनसाली: कांग्रेस प्रत्याशी धनीलाल शाह ने ग्यारह गौं , हिन्दओं में अपने समर्थकों के साथ प्रचार  किया

रिपोर्ट- सत्यप्रकाश ढौडियाल
घनसाली। विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के प्रत्याशी धनीलाल शाह ने आज घनसाली विधानसभा के ग्यारह गांव दोनी पल्ली दोंनी वली में धनीलाल शाह व कोंग्रेस कार्य कर्तावों , कांग्रेस पार्टी का भव्य स्वागत हुआ। उसके बाद जनसैलाब गोदाधार में गया और वहां पर कांग्रेस के वरिष्ठ वरिष्ठ नेताओं ने अपना संबोधन किया जिसमें अध्यक्ष जिला कांग्रेस राकेश राणा व पूर्व विधायक बलबीर सिंह नेगी व पूर्व प्रमुख विजय गुनसोला,प्रदेश सचिव महिला मुन्नी देवी, ममता पवार नगर पंचायत अध्यक्ष इसके साथ ही कई वरिष्ठ और श्रेष्ठ जन समर्थक सच के साथ रहे धनीलाल शाह जी ने अपने भाषण में कहा क्षेत्र के विकास के लिए मेरा खून का एक कतरा जनता के लिए काम आएगा और क्षेत्रीय विकास के लिए एक प्लानिंग के तहत काम होगा बेरोजगारी सड़क निर्माण नहर गुल पेयजल की समस्या दूर होंगी स्वास्थ्य सेवाएं तकनीकी विश्वविद्यालय के विकास के वादे किए और कहा मुझे बोट दे कर आपने मुझे जीवन दान देना है और कहा हात के निशान का बटन दबा कर धनीलाल को विजयी की अपील की है। गोदाधर दुंग में जनता को संबोधित करते हुए बलवीर सिंह नेगी ने कहा कि ग्यारह गोऊ हिंदवाओ के कई स्कूलों का हाई स्कूलों उच्चीकरण मेरे कार्यकाल में हुआ है। इस बार योग्य प्रतियाशी धनीलाल शाह को वोट करें और छेत्र का विकास कोंग्रेस के साथ हैं। अपने संबोधन में राकेश राणा जिला अध्यक्ष कोंग्रेश पार्टी ने कहा 2022 में उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार आ रहीं है और घनसाली से आपने ईमानदार धनीलाल शाह को वोट करना है और विधायक बनाना हैं ।
राकेश राणा जिला अध्यक्ष एवम पूर्व विधायक बलवीर सिंह नेगी की अगुवाई जाख , डकवान गौं, कोटि, मैगाधर, पाख मेंधनिलाल शाह ने पाख में जन सभा को संबोधित की ओर कहा की आपके आशीर्वाद से मुझे कोंग्रेस ने टिकट दे कर मुझे जिंदा रहा और आप ने मुझे बोट देकर 2022 में विधायक बना शकुंतला अपनी बेटी को कलिओ देना है कह कर फूटफूट के रो पड़े। और कहा कि मै बलवीर सिंह नेगी के रुके कार्य को गति देना चाहता हूं। कहा कि मै इंद्रमणि बडोनी जी का विचार पुत्र हूं अखोड़ी दुंग में जनता का अपार आशीर्वाद मिला हैं। इसी कड़ी में कड़ाके की ठंड के साथ घनसाली कांग्रेस प्रत्याशी धनीलाल शाह ने ग्यारह गौं , हिन्दओं में अपने समर्थकों के साथ प्रचार अभियान किया जहां पर लोगों का अपार जन समर्थनमिला और 2022 में धनी लाल शाह को जनता विधायक के रुप में देखना चाहते हैं । छेत्र के लोगों की उम्मीद है कि धनीलाल शाह को कांग्रेस का विधायक बनाकर विकास की नई बहार कांग्रेस लायेगीं। इसी क्रम में दोनी पली, डोनीवली आदि गांव में कांग्रेसी प्रत्याशी के वोट मांगे और कांग्रेस प्रत्याशियों ने घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान किया है। आज इस दौरान पूर्व प्रमुख विजय गुनसोला ,हर्ष पाल मिश्रा अध्यक्ष जिल भेषज संघ टिहरी गढ़वाल ,बचन सिंह रावत ,आनंद ब्यास पूर्व जिला पंचायत सदस्य, जिला अध्यक्ष कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग डॉ प्रकाश चंद्र और पूर्व प्रधान शांतिलाल और अध्यक्ष भिलगना कांग्रेस लक्ष्मी प्रसाद जोशी , मुन्नी देवी प्रदेश सचिव महिला कांग्रेस सूर्य प्रकाश रतूड़ी अध्यक्ष बालगंगा हरि प्रसाद कंसावल,अध्यक्ष नगर पंचायत चमियाला ममता पंवर, रुचि सेमवाल, आदि सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने धनीलाल शाह के समर्थन में क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए बोट मांगे साथ ही कई लोगों ने कांग्रेस का दामन थाम कर पार्टी में शामिल हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *