G-KBRGW2NTQN युवती ने फांसी लगाकर दी जान – Devbhoomi Samvad

युवती ने फांसी लगाकर दी जान

ऋषिकेश। ऋषिकेश के  गुमानीवाला में युवती ने पंखे में चुन्नी के सहारे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के पास से सुसाइट नोट भी मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह अमित ग्राम गली नंबर 30 में एक मकान में युवती के पंखे पर चुन्नी के सहारे फंदा लगाकर आत्महत्या की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पंखे से नीचे उतारा। इसके बाद शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया।
श्यामपुर चौकी प्रभारी राम नरेश शर्मा ने बताया की मृतका की पहचान मधु (22) पुत्री धर्मराज के रूप में हुई।

रविवार रात को उसने अपनी बड़ी बहन और जीजा के साथ रात का खाना खाया था। उसके बाद वह सोने के लिए अपने कमरे में चली गई। सोमवार की सुबह काफी देर तक मधु कमरे से बाहर नहीं आई, तो उसकी बहन कमरे के दरवाजे पर पहुंची। दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक कोई जबाब नहीं मिलने पर बड़ी बहन ने खिड़की से अंदर झांक के देखा तो मधु पंखे से लटकी थी। बहन ने आस पड़ोस के लोगों की सूचना दी। इसके बाद सूचना मिलने पर स्थानीय पार्षद विपिन पंत ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। उसकेबाद पुलिस मौके पर पहुंची।

चौकी प्रभारी ने बताया के मृतका के पास से सुसाइट नोट भी मिला है। इसमें हाथ से लिखा था कि उसने परिवार के लिए बहुत कुछ किया है। अब उसके बस का नहीं है। उसने परिजनों को सॉरी भी लिखा। मृतका के माता- पिता इस दौरान किसी शादी में शामिल होने लिए गए हुए थे। मामले की जानकारी माता-पिता को दे दी गई है। बताया कि युवती छिद्दरवाला स्थित एक आयुर्वेदिक कंपनी में काम करती थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *