G-KBRGW2NTQN पार्टी करने पहुंचे छात्रों ने रेस्टोरेंट में किए हवाई फायर – Devbhoomi Samvad

पार्टी करने पहुंचे छात्रों ने रेस्टोरेंट में किए हवाई फायर

गोलीकाण्ड के बाद आसपास के क्षेत्र में दहशत 
मसूरी। जन्मदिन की पार्टी करने पहुंचे कॉलेज के कुछ छात्रों ने शराब के नशे में रेस्टोरेंट संचालक से विवाद के बाद तीन हवाई फायर कर दिए। गोलीकांड के बाद से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है। रेस्टोरेंट संचालक की शिकायत के बाद मसूरी पुलिस ने चार छात्रों को नामजद करते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। गोलीकांड के आरोपित छात्रों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपित मसूरी रोड स्थित कॉलेज के ही छात्र है।

घटना बुधवारकी देर रात की बताई जा रही है। मसूरी देहरादून मार्ग पर स्थित मैगी प्वाइंट मे कुछ कॉलेज छात्र जन्मदिन की पार्टी करने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि पार्टी कर रहे कॉलेज छात्रों ने शराब भी पी हुई थी। पार्टी के बाद किसी बात को लेकर छात्रों का रेस्टोरेंट मालिक से विवाद हो गया। जिसके बाद छात्रों ने रेस्टोरेंट के मालिक और कर्मचारियो पर जमकर लात घूंसे बरसाए और बुरी तरह से मारपीट की। मारपीट के दौरान नशे में धुत्त छात्रों ने रेस्टोरेंट का काफी फर्नीचर भी तोड़फोड़ दिया। रेस्टोरेंट मालिक और कर्मचारियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो छात्रों ने अचानक हथियार निकालकर ताबड़तोड़ तीन फायर कर दिए। फायर होते ही मौके पर भगदड़ मच गई। दहशत में जान बचाने के लिए रेस्टोरेंट में मौजूद लोग इधर उधर भाग निकले। गनीमत रही कि गोली किसी ने नहीं लगी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने भी बताया कि हंगामा कर रहे छात्रों ने तीन गोलियां चलाई। आयुष रावत ने बताया है कि रेस्टोरेंट में शराब पीकर आए कुछ छात्रों ने खाने का आर्डर दिया। खाना खाने के बाद जब उनसे खाने का बिल मांगा गया तो नशे में धुत्त छात्रों ने बिल देने में आनाकानी की और रेस्टोरेंट मालिक व कर्मचारियों से मारपीट करते हुए कई फायर कर दिए। घटना की जानकारी देते हुए मसूरी कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि रेस्टोरेंट मालिक की ओर से घटना को लेकर तहरीर दी गई है। जिसके बाद आरोपित छात्रों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मामले में आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *