G-KBRGW2NTQN पिथौरागढ़ में महिला का अधजला शव मिला – Devbhoomi Samvad

पिथौरागढ़ में महिला का अधजला शव मिला

घटना के खुलासे के लिए पुलिस की पांच टीमें जुटी
पिथौरागढ। जिला मुख्यालय से सटे चौसर गांव के कुलीगाड़ इलाके में बृहस्पतिवार सुबह एक महिला का शव अधजली हालत में मिला। जिससे सनसनी फैल गई। आशंका है कि महिला को घटनास्थल पर ही जलाया गया, क्योंकि लोगों ने शव से धुआं उठते हुए भी देखा। घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने पांच टीमें गठित की हैं। महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार बिण ब्लाक के चौसर गांव में बृहस्पतिवार सुबह दुकानों में दूध देने जा रहे कुछ ग्रामीणों को कुलीगाड़ क्षेत्र में सुनसान जगह पर धुआं उठते दिखा। नजदीक जाने पर देखा तो महिला जली हालत में नजर आई। जिससे लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पुलिस को देने के साथ ही मौके पर लोगों का जमावड़ा लगने लगा। कोतवाली पिथौरागढ़ से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। शुरूआती जांच में महिला की हत्या कर उसकी पहचान छुपाने के उद्देश्य से उसे जलाने की आशंका है। अनुमान लगाया जा है कि बृहस्पतिवार तड़के घटना को अंजाम दिया गया है।

प्रभारी कोतवाल मोहन चन्द्र पांडे के अनुसार महिला की उम्र करीब 25 साल है। फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं हो पायी है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। एसपी लोकेर सिंह का कहना है कि गठित टीमें गहनता से मामले की जांच कर रही हैं। इलाके में स्थित सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं और हर पहलू से घटना की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *