G-KBRGW2NTQN गधेरे में नहाने गये दो युवकों की डूबने से मौत – Devbhoomi Samvad

गधेरे में नहाने गये दो युवकों की डूबने से मौत

पौड़ी। जिला मुख्यालय से कुछ दूरी पर स्थित डुंगरी गांव के समीप गदेरे में नहाते वक्त दो युवकों की पानी में डूब जाने से मौत हो गई। दोनों युवा पौड़ी के निकट ढ़ांढ़री गांव के निवासी थे। वे अपने दोस्तों के साथ डुंगरी गांव घूमने गये हुए थे।
मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को पौड़ी के तल्ली ढांढरी निवासी मोहित सिंह उम्र 31 वर्ष पुत्र महावीर सिंह नेगी तथा प्रमोद सिंह उम्र 32, पुत्र स्व. रघुवीर सिंह अपने दो अन्य साथियों के साथ डुंगरी गांव के समीप घूूमने गए थे। बताया गया कि दोपहर बाद सभी नहाने के लिए डुंगरी गांव के समीप ही गदेरे में नहाने गए।
इस बीच वे पानी के भंवर में डूब गए। साथियों की सूचना पर कुछ स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें गदेरे से बाहर निकाला गया। इसकी सूचना 108 को दी गई। दोनों युवाओं को 108 की मदद से जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां दोनों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर कोहराम मच गया। जिसने भी दिल दहला देने वाली इस घटना के बार में सुना वह चिकित्सालय पहुंचा। कोतवाल विनोद गुसाई ने बताया कि दोनों मृतक युवा तल्ली ढांढरी गांव के रहने वाले हैं। उन्होने बताया कि सोमवार को दोनों मृतकों का पोस्ट मार्डम करवाया जाएगा। क्षेत्रीय विधायक राजकुमार पोरी ने जिला चिकित्सालय पहुंच कर घटना के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *