G-KBRGW2NTQN पिता पुत्र ने पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट – Devbhoomi Samvad

पिता पुत्र ने पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट

तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, दो हिरासत में

झबरेडा। बूढ़पुर नूरपुर गांव में पिता-पुत्र ने एक अन्य साथी के साथ मिलकर एक युवक को लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव का पुलिस की निगरानी में अंतिम संस्कार किया गया। तहरीर के आधार पर तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। बताया गया है कि शराब पीने के दौरान इनके बीच कहासुनी हुई थी।

बूढ़पुर निवासी विकास गुरुवार की देर रात को गांव के ही अन्य लोगों के साथ शराब पी रहा था। बताया गया है कि इस दौरान इनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि  मारपीट के बाद पिता पुत्र ने एक अन्य साथी के साथ मिलकर विकास को लाठी-डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवक को अधमरा छोड़ आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर विकास के परिजन मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में विकास को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस निगरानी में शव का अंतिम संस्कार किया गया।

मृतक के परिजनों ने नितेश, शिवलाल व मन्तलेश  के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने नामजद किए गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि इस मामले में पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया है। पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपित से पूछताछ कर रही है। झबरेडा  थाना अध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *