G-KBRGW2NTQN उत्तराखंड टीम में विशाल और अभय का चयन – Devbhoomi Samvad

उत्तराखंड टीम में विशाल और अभय का चयन

दून बलूनी क्रिकेट एकादमी के हैं दोनों खिलाड़ी
– सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में लेंगे भाग

देहरादून। सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के लिए उत्तराखंड की सीनियर टीम की घोषणा हो गयी है। इस टीम में दून बलूनी क्रिकेट एकादमी के खिलाड़ी विशाल डंगवाल और अभय क्षेत्री को भी चुना गया है। दोनों खिलाड़ियों के चयन पर बलूनी क्रिकेट एकादमी में जश्न का माहौल रहा। बलूनी ग्रुप के एमडी विपिन बलूनी ने दोनों खिलाड़ियों के चयन पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं और उम्मीद की है कि उनका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। उन्होंने कहा कि एकादमी का प्रयास है कि खिलाड़ियों को बेहतरीन कोचिंग और खेलने के लिए मंच मिले।
गौरतलब है कि दून बलूनी क्रिकेट एकादमी का गठन महज एक साल पहले हुआ और इस अवधि में ही एकादमी के कई खिलाड़ियों ने प्रदेश और देश में अपनी प्रतिभा को दिखाया है। बलूनी क्रिकेट एकादमी ने हाल में आयोजित अंडर 19 जिला क्रिकेट प्रतियोगिता भी जीती। अंडर-16 के ट्रायल में भी अकादमी का अच्छा प्रदर्शन रहा।
सैयद मुश्ताक ट्राफी के लिए 21 सदस्यीय टीम चयनित की गयी है। टीम के कैप्टन आकाश मधवाल और उप कप्तान दीक्षांशु नेगी को बनाया गया है। इसके अलावा टीम में जीवनजोत सिंह, पीयूष जोशी, आदित्य तारे, विशाल डंगवाल, अवनीश सुधा, विजय शर्मा, मयंक मिश्रा, राजन कुमार, अग्रिम तिवारी, सत्यम बालियान, संयम अरोड़ा, स्वपनिल सिंह, नीरज सिंह राठौर, तनुष गुसाईं, अभय क्षेत्री, दीपेश नैनवाल और स्पर्श जोशी शामिल हैं।
टीम के हेड कोच मनीष झा, बालिंग कोच आनंद राजन, सहायक कोच मनोज रावत, फिजियो देशराज चौहान, ट्रेनर गोपाल और प्रबंधक नवनीत मिश्रा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *