G-KBRGW2NTQN रिजॉर्ट में पुलकित आर्य ने अंकिता का मुंह दबाया था – Devbhoomi Samvad

रिजॉर्ट में पुलकित आर्य ने अंकिता का मुंह दबाया था

ऋषिकेश। अंकिता हत्याकांड को लेकर वनंत्ररा रिजॉर्ट में काम करने वाले एक पूर्व कर्मचारी ने एक न्यूज चैनल में एक अहम खुलासा किया है। उसने बताया कि पुलकित ने रिजॉर्ट में अंकिता का मुंह दबाया था।
अंकिता भंडारी हत्याकांड में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। एक खुलासा रिजॉर्ट में काम करने वाले एक कर्मचारी ने भी किया है। उसने बताया कि अंकिता भंडारी को रिजॉर्ट में प्रताड़ित किया गया। घटना वाले दिन अंकिता चिल्ला रही थी। यह 18 सितंबर की बात है। जब कुछ गेस्ट होटल के अंदर आए। वह उस वक्त छत पर खड़ा था। छत से नीचे की तरफ देखा तो अंकिता चिल्लाते हुए बाहर निकली।

अंकिता जोर-जोर से चिल्लाते हुए यह कह रही थी कि उसे यहां से निकलना है। जिसके बाद पुलकित आर्य अंकिता का मुंह दबाकर अंदर ले गया। हेल्प मी हेल्प मी कहकर अंकिता जोर जोर से चीख रही थी। रात का वक्त था। जैसे ही अंकिता चिल्लाने लगी, तो शराब के नशे में धुत पुलकित उसका मुंह पकड़ कर उसे घसीटते हुए अंदर ले गया। इससे पहले भी कई बार शराब के नशे में पुलकित अंकिता के साथ इस तरह की हरकत को अंजाम दे चुका था।

अगर रिजॉर्ट में मौजूद पूर्व कर्मचारी की बात पर यकीन करें तो 18 तारीख की रात को रिजॉर्ट में कुछ तो ऐसा हुआ था, जिसका विरोध लगातार अंकिता कर रही थी। लेकिन सवाल यह भी खड़ा हो रहा है कि आखिरकार अंकिता रिजॉर्ट से पुलकित सौरभ और अंकित के साथ कैसे ऋषिकेश तक जाने के लिए तैयार हुई। ऋषिकेश जाने की बात पुलिस भी कर रही है। सीसीटीवी फुटेज अंकिता पुलकित व उसके कर्मचारियों के साथ पार्क बैराज वन चौकी के पास भी दिखाई दे रहे हैं। एसआईटी इन तमाम विन्दुओं पर जांच कर रही है। रिजॉर्ट में काम करने वाले हर कर्मचारी से पूछताछ कर रही है। एसआईटी द्वारा कोर्ट में मजबूत साक्ष्य रखने के बाद ही अंकिता के हत्यारों को न्यायालय कठोर सजा देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *