G-KBRGW2NTQN कंटेनर व कार की टक्कर में दंपति सहित तीन की मौत – Devbhoomi Samvad

कंटेनर व कार की टक्कर में दंपति सहित तीन की मौत

हरिद्वार। श्यामपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात कंटेनर व कार की आमने सामने की जबरदस्त टक्कर होने से कार में सवार दंपति समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कार से निकालकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल मोर्चरी भेजा। परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। कंटेनर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। चालक की तलाश की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।
श्यामपुर थाना प्रभारी विनोद प्रसाद थपलियाल ने बताया कि बिजनौर की ओर से आ रही कार को विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर से गैंडीखाता के पास जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद कंटेनर चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर सहयोगी कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच कर कार से  लोगों निकाला गया। कार में  महिला समेत 3 लोग सवार थे। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। शवों की शिनाख्त कर परिजनों को घटना की जानकारी दी गई।
थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त प्रमोद उम्र 38 वर्ष नीतू पत्नी प्रमोद उम्र 35 वर्ष व रोहित उम्र 32 वर्ष निवासीगण किरतपुर चांदपुर बिजनौर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल मोर्चरी भेज दिया। परिजनों ने पहुंच कर घटना के बारे में बताया कि प्रमोद अपनी पत्नी व साले के साथ घर से जौलीग्रांट अस्पताल के लिए दवाई लेने के लिए निकले थे। कंटेनर को घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिस ने लावारिस अवस्था में बरामद कर लिया जबकि चालक फरार हो गया। मृतक के परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। फरार चालक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *