G-KBRGW2NTQN पिकअप की टक्कर से पीआरडी जवान की मौत – Devbhoomi Samvad

पिकअप की टक्कर से पीआरडी जवान की मौत

दूसरा गंभीर रुप से घायल, गश्त को जा रहे थे पीआरडी जवान

बागेर। बैजनाथ थाना पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत एक पिकअप चालक ने रात्रि गश्त में जा रहे दो पीआरडी जवानों को टीट बाजार में टक्क र मार दी। इस हादसे में दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आसपास के युवकों ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन एक की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात करीब दस बजे एक पिकअप चालक ने माल्दे सैलीहाट निवासी राजेंद्र सिंह भयेड़ा (56) पुत्र मित्र सिंह एवं गढ़सेर निवासी भुवन ममगाई (48) पुत्र दया कृष्ण ममगाई को टक्क र मार दी। दोनों ही रात्रि गश्त पर जा रहे थे। एक की डय़ूटी सीएचसी बैजनाथ तथा दूसरे की झील के किनारे सुरक्षा में लगी थी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें राहुल बिष्ट समेत उनके दोस्तों ने सीएचसी बैजनाथ भर्ती किया। जहां राजेंद्र सिंह ने दम तोड़ दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल भुवन को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सूचना के बाद थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। रविवार की सुबह पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए शव जिला मुख्यालय भेजा। घटना की सूचना के बाद लोगों का जमावड़ा सीएचसी बैजनाथ में होने लगा। गुस्साए लोगों ने चालक की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने एक चालक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस दोषियों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी के फुटेज का अवलोकन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *