G-KBRGW2NTQN सीएम, वित्त मंत्री भाजपा नेताओं ने सुनी पीएम के मन की बात – Devbhoomi Samvad

सीएम, वित्त मंत्री भाजपा नेताओं ने सुनी पीएम के मन की बात

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, वित्त मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल समेत तमाम भाजपा नेताओं ने दिल्ली व प्रदेश के विभिन्न स्थानों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। मन की बात कार्यक्रम को ध्यानपूर्वक सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम हम सभी को प्रेरणा देता है। यह हम सभी  देशवासियों को आपस में  जोड़ने का प्रभावशाली माध्यम है।  मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वि में भारत का मान सम्मान बढ़ा है। एक दिसंबर से जी-20 की भारत अध्यक्षता करने जा रहा है। निश्चित तौर पर  वि कल्याण के लिए दुनिया भारत की ओर देख रही है।
वित्त व संसदीय कार्य मंत्री  प्रेमचंद अग्रवाल ने नई दिल्ली स्थित भाजपा के शालीमार बाग मंडल में कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात के 95 वें एपिसोड को सुन कर कहा कि पीएम ने भारत से म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट के निर्यात में बढ़ोतरी और ड्रेन के क्षेत्र में विकास सहित कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने कहा कि शांति हो या एकता, पर्यावरण के प्रति संवेदनशीलता हो या सतत विकास, भारत के पास इन सभी चुनौतियों का समाधान है।।
उधर, पार्टी प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने देहरादून में प्रेम नगर कलोनी मंडल,के वार्ड नंबर 18, बूथ नंबर 20  पर कार्यक्रम में  कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बताई जाने वाले प्रेरणादायक संस्मरणों एवं आम लोगों के अनुभव को अपनी दिनचर्या में उतारना चाहिए। टिहरी सांसद राज्यलक्ष्मी शाह वार्ड नंबर 37 वसंत विहार शक्ति केंद्र, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल मसूरी विधानसभा, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी वीर चंद्र सिंह गढ़वाली मंडल शक्ति केंद्र नंबर 58, देहरादून मेयर सुनील उनियाल गामा, राजपुर रोड विधायक खजान दास वार्ड 23  रेस्ट कैंप, मधु भट्ट वार्ड नंबर 29 बूथ नंबर, देहरादून महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल शहीद दुर्गा मल्ल मंडल 151 नंबर बूथ में मन की बात सुनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *