G-KBRGW2NTQN कंटेनर की चपेट में आई स्कूटी, दो युवकों की मौत – Devbhoomi Samvad

कंटेनर की चपेट में आई स्कूटी, दो युवकों की मौत

विकासनगर। शिमला बाईपास मार्ग पर मंगलवार रात एक स्कुटी कंटेनर की चपेट में आ गई। जिस कारण स्कूटी सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कंटेनर चालक कंटेनर समेत फरार हो गया। मृतकों के परिजनों पुलिस में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने शवों का पंचनामा व पोस्ट मार्टम की कार्रवाई पूरी कर शव को परिजनों के सुपुर्त कर दिए है। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात एक स्कूटी धर्मावाला से पांवटा साहिब की ओर जा रही थी। शिमला बाइपास पर कुल्हाल धर्मकांटा के पास पांवटा साहिब की ओर से आ रहे एक बड़े कंटेनर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कुल्हाल चौकी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी दोनों युवकों को उप जिला चिकित्सालय विकासनगर लाए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान अमनिंदर सिंह (32) पुत्र करनैल सिंह निवासी शिवा कालोनी पांवटा साहिब हिमाचल प्रदेश और कमलजीत सिंह (38) पुत्र गुरमेल सिंह निवासी शिवा कालोनी पांवटा साहिब हिमाचल प्रदेश के तौर पर हुई है।

पुलिस ने पंचनामा, पोस्टमाटर्म कर शव परिजनों को सौंप दिए गए। मृतक के परिजनों ने बताया कि दोनों किसी काम से धर्मावाला गए थे, जो देर रात वापस लौट रहे थे। चौकी प्रभारी कुल्हाल दीन दयाल सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चालक समेत कंटेनर की तलाश के लिए  टीमें गठित की गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *