G-KBRGW2NTQN फौजी ने ट्रेन से कटकर तो दूसरे व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान – Devbhoomi Samvad

फौजी ने ट्रेन से कटकर तो दूसरे व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान

देहरादून। बृहस्पतिवार को किसी ने ट्रेन की पटरी पर आकर आत्महत्या कर ली तो किसी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। दोनों ही मामलों में नेहरू कॉलोनी और रायपुर पुलिस ने जरूरी कानूनी कार्रवाई की।

नेहरू कालोनी पुलिस को सूचना मिली कि बद्रीपुर रेलवे फाटक से माजरी रेलवे फाटक के बीच एक युवक ने ट्रेन से टकराकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर चौकी जोगीवाला पुलिस फोर्स तत्काल मौके पर पहुंचा। मौके पर एक युवक रेल पटरी पर पड़ा मिला, जिसके सिर का ऊपरी हिस्सा कटा हुआ था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक के पास एक मोबाइल फोन के अलावा अन्य कोई आईडी नहीं थी। मृतक के परिजनों को फोन करने पर उसकी पहचान महेंद्र कुमार (23) पुत्र राम निवासी गांव बरवाड़ा थाना सामोद जयपुर राजस्थान के रूप में हुई।  क्लेमेंटाउन में आर्मी में नौकरी करता था। इसको लेकर उसके परिजन आज राजस्थान से देहरादून आ रहे थे। वह आईएसबीटी के पास ऑटो लाने के बहाने से भाग गया और ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

दूसरे मामले में थाना रायपुर को सूचना मिली की एक व्यक्ति ने अपर नेहरू ग्राम में फांसी लगा ली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि घर के पाकिर्ंग शेड में लगे लोहे के एंगल से नायलॉन की रस्सी से शख्स ने फांसी लगा रखी है। शव को परिजनों की सहायता से नीचे उतारा गया। मृतक की पहचान आनंद कुमार खड़का (55 ) पुत्र वीर बहादुर खड़का निवासी नेहरूग्राम के रूप मे हुई। मृतक के कमरे के बेड से दो पत्र एवं दो कीटनाशक की खाली बोतलें मिली, जिन्हें पुलिस ने कब्जे मे लिया। मौके से नायलॉन की रस्सी और दो खाली बोतलों को सील किया गया है । आत्महत्या के कारणो की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *