G-KBRGW2NTQN अकेली रह रही बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या – Devbhoomi Samvad

अकेली रह रही बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या

घर का सामान ज्यों का त्यों, नही मिले लूट के निशान
 देहरादून। प्रेम नगर थाना क्षेत्र के दशहरा ग्राउंड में पिछले 25 सालों से अकेली रह रही बुजुर्ग महिला की बदमाशो ने गला रेत कर हत्या कर दी। घर का सामान ज्यो का त्यो मिला है। जिससे पुलिस अंदाजा लगा रही है कि हत्या लूट के इरादे से नहीं की गई । पुलिस ने मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए है। हत्यारों की तलाश में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एफआरआई के क्लेरिकल विभाग से सेवानिवृत्त हुई 75 वर्षीय मंजीत कौर प्रेम नगर थाना क्षेत्र के दशहरा ग्राउंड में पिछले 25 साल से अकेली रह रही थी । मनजीत की दो बेटियों की शादी दिल्ली और गाजियाबाद में हुई है। बुधवार को उनकी बेटी उन्हें लगातार फोन कर रही थी। परंतु काफी प्रयास के बाद भी मनजीत कौर ने फोन रिसीव नहीं किया। जिस पर उनकी बेटी को चिन्ता हुई तो उसने पड़ोस में रहने वाले लोगों को उसकी मां की जानकारी लेने को कहा। पडोसी जब मनजीत कौर की जानकारी लेने गया तो देखा कि के अंदर मनजीत कौर की रक्तरंजित लाश पड़ी हुई है। किसी ने उनका गला रेता हुआ है।

मौके पर खून ही खून था। पड़ोसी ने तुरंत इसकी जानकारी बेटी और पुलिस को दी । अकेली रह रही बुजुर्ग की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची । मौके पर लोगों से पूछताछ के साथ ही पुलिस ने जरूरी साक्ष्य जुटाए हैं। जांच के दौरान पाया गया कि घर का सामान और नकदी ज्यो की त्यो पड़ी है। बदमाशों ने सामान व नकदी को हाथ नहीं लगाया। जिससे पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है कि बुजुर्ग महिला की हत्या लूट के इरादे से नही की गई है। पुलिस हत्या के कारणों की जांच करने के साथ ही हत्यारों की तलाश में घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस ने अपनी जांच में पुरानी रंजिश के एंगल को भी शामिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *