G-KBRGW2NTQN पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार में डॉ. लाल अस्पताल का भव्य उद्घाटन – Devbhoomi Samvad

पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार में डॉ. लाल अस्पताल का भव्य उद्घाटन

पूर्वी दिल्ली। दिल्ली के हर्ष विहार में एक नई स्वास्थ्य सुविधा डॉ. लाल अस्पताल का भव्य उद्घाटन हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत सुंदर कांड पाठ से हुई । जिसमें अस्पताल के निदेशक डॉ. ब्रह्मानंद लाल व उनकी पत्नी डॉ. राखी शर्मा उनके पुत्र मानस सहित कई गणमान्य अतिथियों ने भाग लिया।
भव्य उद्घाटन के मौके पर डॉ. लाल के अलावा न्यूजपेपर एसोसिएशन ऑफ इंडिया के महासचिव डॉ. विपिन गौर और इसी संस्था के उपाध्यक्ष ओ.पी. शर्मा, आर के शर्मा, डॉ. अरुण कुमार, डॉ. भास्कर, डॉ. लोकेश, डॉ. दिनेश, डॉ. विवेक, डॉ. बी के शर्मा, निगम पार्षद पंडित संजीव शर्मा भी अतिथि के रूप में मौजूद थे. उनकी उपस्थिति सभी को उनकी सामाजिक-आर्थिक स्थिति की परवाह किए बिना गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के अस्पताल के मिशन के महत्व का प्रमाण थी।
डॉ. लाल ने सभी को उनकी सामाजिक-आर्थिक स्थिति की परवाह किए बिना गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के अस्पताल के मिशन के बारे में बात की। उन्होंने उल्लेख किया कि अस्पताल बड़ी या छोटी सभी प्रकार की स्वास्थ्य समस्याओं वाले लोगों की मदद करने के लिए समर्पित है। इसके अतिरिक्त, डॉ. लाल ने सस्ती स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करके गरीबों की सेवा करने के लिए अस्पताल की प्रतिबद्धता पर जोर दिया।
डॉ. लाल इस क्षेत्र में दो दशकों से अधिक के अनुभव के साथ एक प्रसिद्ध बाल रोग विशेषज्ञ हैं। उन्होंने सरकारी और निजी दोनों अस्पतालों में काम किया है, जिससे उन्हें अनुभव और विशेषज्ञता का खजाना मिला है। डॉ. लाल अस्पताल के लिए उनका दृष्टिकोण एक स्वास्थ्य सुविधा का निर्माण करना है जो सुलभ, सस्ती और कुशल हो।
अस्पताल अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है और इसमें अत्यधिक कुशल डॉक्टरों, नर्सों और सहायक कर्मचारियों की एक टीम है। अस्पताल कई प्रकार की सेवाएं प्रदान करता है, जिसमें आउट पेशेंट क्लीनिक, डायग्नोस्टिक सेवाएं और सर्जिकल प्रक्रियाएं शामिल हैं। रोगी देखभाल की उच्चतम गुणवत्ता की उम्मीद कर सकते हैं, साथ ही एक दयालु और रोगी-केंद्रित दृष्टिकोण के साथ।
डॉ. लाल अस्पताल का भव्य उद्घाटन एक शानदार सफलता थी, जिसमें स्थानीय समुदाय के कई लोग इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। सभी को, विशेष रूप से जरूरतमंद लोगों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने की अस्पताल की प्रतिबद्धता ने इसे समुदाय की प्रशंसा और समर्थन अर्जित किया है।
डॉ. लाल अस्पताल हर्ष विहार, दिल्ली में स्वास्थ्य देखभाल के बुनियादी ढांचे में एक स्वागत योग्य अतिरिक्त है, और कई लोगों के जीवन में महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है। समुदाय की सेवा करने के लिए अस्पताल का समर्पण डॉ. ब्रह्मानंद लाल की दूरदर्शिता और नेतृत्व, और डॉ. विपिन गौर और ओपी शर्मा, डॉ. राखी शर्मा, आर के शर्मा, डॉ. अरुण कुमार, डॉ. भास्कर, डॉ. लोकेश, डॉ. दिनेश, डॉ. विवेक, डॉ. बी के शर्मा, निगम प्रसाद, पंडित संजीव शर्मा ने उत्कृष्टता के लिए अस्पताल की प्रतिबद्धता को और मजबूत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *