G-KBRGW2NTQN अल्मोड़ा लोकसभा प्रभारी डॉक्टर उमाशंकर ने कांग्रेस मुख्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया – Devbhoomi Samvad

अल्मोड़ा लोकसभा प्रभारी डॉक्टर उमाशंकर ने कांग्रेस मुख्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया

सत्य प्रकाश डौंडियाल
देहरादून। आज देहरादून में कांग्रेस एआईसीसी नई दिल्ली की ओर से एल डीएम के उत्तराखंड संयोजक व अल्मोड़ा लोकसभा प्रभारी डॉक्टर उमाशंकर ने कांग्रेस मुख्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया।

बैठक की शुरुआत में पूर्व प्रधानमंत्री भारत के निर्माता पंडित जवाहरलाल नेहरु जी की पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धा सुमन अर्पित की।

तत्पश्चात बैठक में उत्तराखंड में आगामी संसद चुनाव 2024 को देखते हुए संगठन की मजबूती पर विचार विमर्श किया। बैठक में श्री संजय गौतम , जो की वर्तमान में देहरादून महानगर अध्यक्ष को द्वाराहाट का एलडीएम प्रभारी बनाया गया। इसके साथ ही श्री देवेंद्र सिंह को एलडीएम प्रदेश कमेटी में विशिष्ट आमंत्रित सदस्य नियुक्त किया गया । सभी को अपनी अपनी जिम्मेदारी को देखते हुए आप जिला स्तर ब्लॉक स्तर विधानसभा स्तर और वार्ड और बूथ स्तर पर संगठन के एलडीएम की तरफ से पदाधिकारी नियुक्त करेंगे और मजबूती प्रदान करने के लिए समय-समय पर बैठक करके कांग्रेस की नीति रीति और देश निर्माण में योगदान को प्रचार प्रसारित करने का आहवान किया।
आज कांग्रेस मुख्यालय देहरादून में डा. उमाशंकर ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी ।
श्री गौतम को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अप्रूवल के साथ ए आई सीसी से भी संजय गौतम को लोकसभा अल्मोड़ा, दावरहाट विधानसभा का स्थाई प्रभारी नियुक्त किया गया जिसकी स्वीकृति राष्टीय अध्यक्ष ने दी हैं। डॉ उमा शंकर एलडीएम अल्मोड़ा, लोकसभा प्रभारी उत्तराखंड ने 2023 के लोक सभा चुनाव के लिए बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं मजबूत करने की रणनीति सिखाई। डॉक्टर मौसम कर का कहना है कॉन्ग्रेस की फ़ुद्दी कार्यकर्ता को लीडर से प्रॉब्लम मिशन के अंतर्गत समृद्ध बनाने का राष्ट्रीय कांग्रेस की जो नीति और रीति है और कांग्रेस के 75 सालों में किए गए योगदान बलिदान के कार्यों को जन जन तक पहुंचाया जा सके।

बैठक में मुख्य रूप से डॉ रमाशंकर adm करुणा लोकसभा संजय गोतम नगर अध्यक्ष देहरादून रहा रीवा हट अल्मोड़ा विधानसभा सत्येंद्र कुमार प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष ऐसी विवाह देवेंद्र कुमार विशेष आमंत्रित सदस्य एल्बम अल्मोड़ा ऐसी st विभाग ओवेशी की सभी प्रकोष्ठ के लिए नियुक्त किए गए ।
मदनलाल कार्यालय प्रभारी एससी विभाग देहरादून अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी हर्षपाल मिश्रा प्रकाश चंद्र प्रदेश सचिव एससी विभाग (कोऑर्डिनेटर ) संदीप कुमार पार्षद , अशोक कुमार संदीप पाल शैलेंद्र शेखर ई.सतेंद्र कुमार सहित टिहरी व हरिद्वार आदि जिलों के प्रतिनिधि मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *