G-KBRGW2NTQN घायल अवस्था में मिले दो युवकों में से एक की मौत – Devbhoomi Samvad

घायल अवस्था में मिले दो युवकों में से एक की मौत

हल्द्वानी। हल्दूचैड़ में देर रात बीच सडक पर दो युवक घायल अवस्था में पढ़े दिखाई दिए। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने दोनों ही घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया, जहां एक युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार देर रात आम्रपाली कालेज के दो छात्र लहूलुहान अवस्था में मिले। अस्पताल पहुंचाने पर एक की मौत हो गई है। दूसरा छात्र घायल है। जिसका एसटीएच में उपचार चल रहा है। तल्लीताल भीमताल निवासी 22 वर्षीय मानस शाह पुत्र हरीश चंद्र शाह हल्द्वानी में कमरा किराए पर लेकर रहता था। वह आम्रपाली कालेज में होटल मैनेजमेंट कर रहा था और थर्ड ईयर का छात्र था। पुलिस के अनुसार बुधवार की रात मानस अपने दोस्त पंकज निवासी बेरीनाग के साथ बाइक पर हल्दूचैड़ गया था। देर रात दोनों सडक पर लहूलुहान मिले। आसपास के लोगों ने उन्हें बेस अस्पताल भेजा।

डाक्टर ने मानस को मृत घोषित कर दिया। पंकज की हालत नाजुक होने पर उसे डा. सुशीला तिवारी अस्पताल में रेफर किया गया है। पुलिस मौत को दुर्घटना मान रही है। पुलिस का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो फुटेज को खंगाला जा रहा है देखना यह है कि दोनों छात्रों को किस ने टक्कर मारी है या फिर उनकी गाड़ी अनिल तरफ होकर गिरी है।

उसका शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया। इस घटना से उसके परिजनों में कोहराम मचा है। मानस घर का इकलौता बेटा था। इसलिए स्वजनों का लाडला था। उसकी मौत की सूचना पर देर स्वजन हल्द्वानी पहुंच गए थे। उनका रो रोकर बुरा हाल है। इधर, उसके साथ पढने वाले छात्र भी मोर्चरी के बाहर बैठकर स्वजनों को सांत्वना दे रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *