G-KBRGW2NTQN रात्रि में शादी की सालगिरह मनाई, सुबह मृत मिले बुजुर्ग – Devbhoomi Samvad

रात्रि में शादी की सालगिरह मनाई, सुबह मृत मिले बुजुर्ग

नैनीताल। नगर में एक बुजुर्ग दंपति ने रात्रि में शादी की वषर्गांठ मनाई, लेकिन सुबह बुजुर्ग नहीं उठे। उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस बुजुर्ग के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर मृत्यु के कारणों की जांच कर रही है। चिकित्सकों ने मृतक के परिजनों के बताए अनुसार मृत्यु का कारण हृदयाघात बताया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा के फरीदाबाद निवासी 60 वर्षीय कन्हैया लाल अपनी पत्नी और अन्य परिजनों के साथ नैनीताल अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए आये थे। दिन में नैनीताल घूमने के बाद बीती रात्रि उन्होंने शादी की सालगिरह मनाई और खाना खाने के बाद सो गए।

सुबह पत्नी जागी तो कन्हैया लाल को बिस्तर पर बेसुध पाया। इस पर परिजन और होटल के कर्मचारी उन्हें बीडी पांडे जिला चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉ. नेहल ने परिजनों के आधार पर बताया कि कन्हैया हृदय रोग से पीड़ित थे। प्रथम.ष्टया भी मृत्यु का कारण हृदयघात लग रहा है। वहीं सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने पर मृत्यु के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *