G-KBRGW2NTQN सडक हादसे मे सूबेदार मेजर और नायब सूबेदार घायल – Devbhoomi Samvad

सडक हादसे मे सूबेदार मेजर और नायब सूबेदार घायल

आरोपित वाहन चालक मौके से फरार, तलाश जारी

देहरादून। बीती रात आईएमए गेट के पास हुए एक सड़क हादसे में सूबेदार मेजर और नायब सूबेदार घायल हो गए। आरोपित वाहन चालक मौके से फरार हो गया है। प्रेम नगर पुलिस आरोपित वाहन चालक की तलाश कर रही है।

प्रेमनगर पुलिस के अनुसार बीती रात आईएमए गेट नंबर 6 के सामने मुख्य सडक पर दुर्घटना की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पंहुचकर पता चला कि एक चौपहिया वाहन प्रेमनगर से देहरादून की ओर तेज गति से जा रहा था। अन्य वाहन स्कूटी पर दो व्यक्ति सवार थे, जो बल्लुपुर से आईएमए गेट के अन्दर जा रहे थे। अचानक चौपहिया वाहन ने स्कूटी को गेट नंबर 6 आईएमए के सामने मुख्य सडक पर टक्कर मार दी।

टक्कर से स्कूटी सवार सूबेदार मेजर दयाराम जोशी और नायब सूबेदार अनूप सिंह निवासीगण बैण्ड कम्पनी आईएमए देहरादून घायल हो गए।  दोनो घायलों को प्रेमनगर पुलिस ने कार्यवाही करते हुये वाहन की सहायता से आईएमए आर्मी अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया। घटना के संबंध में आईएमए देहरादून में उचाधिकारियो को अवगत कराया गया है। आरोपित वाहन चालक मौके से फरार हो गया। दोनों वाहनों को आर्मी क्रेन चालक की सहायता से थाना प्रेमनगर पर खड़ा किया गया। वाहन चालक की तलाश की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *