G-KBRGW2NTQN नैथाणा पुल से एक व्यक्ति ने लगाई छालांग – Devbhoomi Samvad

नैथाणा पुल से एक व्यक्ति ने लगाई छालांग

रेस्कयू ऑपरेशन जारी एसडीआरएफ और पुलिस टीम खोजबीन में जुटी
श्रीनगर। नैथाणा पुल से एक व्यक्ति ने अलकनंदा नदी में छलांग लगा दी। नदी में तेज बहाव होने के कारण उक्त व्यक्ति नदी में बह गया। नदी किनारे बैठे युवकों ने इसकी सूचना पुलिस और एसडीआरएफ टीम को दी।

मौके पर पहुंची एसडीआरएफ टीम और पुलिस की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है, लेकिन अभी तक व्यक्ति का कोई पता नहीं चल पाया है। वहीं पुलिस ने व्यक्ति के बाइक को भी कब्जे में ले लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाइक में सवार व्यक्ति तेज रफ्तर से नैथाणा पुल पर पहुंचा और अचानक नदी में छलांग लगा दी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि मोटर साइकिल के नम्बर से मिली जानकारी पर  व्यक्ति के भाई प्रेम सिंह रावत ने बताया कि उसका भाई गो¨वद सिंह रावत (45) पुत्र प्रेम सिंह रावत विगत 2 माह से बीमार है तथा श्रीनगर मे ठेकेदारी का कार्य करता था। जो कि गुरूवार सुबह अपने घर भक्तियाना श्रीनगर से निकला था लेकिन अभी तक घर नहीं लौटा है और फोन भी स्वीच ऑफ आ रहा है।

उन्होंने कहा कि व्यक्ति की खोजबीन के लिए एसडीआरएफ नदी में सर्च ऑपरेशन चला रही है. लेकिन नदी का बहाव तेज है, रेस्क्यू करने में एसडीआरएफ टीम को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *